Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
जस्टिन बीबर तो चले गए, कॉन्सर्ट आॅग्रेनाइजर्स के लिए छोड़ गए मुसीबत - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood जस्टिन बीबर तो चले गए, कॉन्सर्ट आॅग्रेनाइजर्स के लिए छोड़ गए मुसीबत

जस्टिन बीबर तो चले गए, कॉन्सर्ट आॅग्रेनाइजर्स के लिए छोड़ गए मुसीबत

0
जस्टिन बीबर तो चले गए, कॉन्सर्ट आॅग्रेनाइजर्स के लिए छोड़ गए मुसीबत

हॉलीवुड के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर, का मुम्बई कॉन्सर्ट हुए हफ्तें हो चुके हैं, लेकिन कॉन्सर्ट आॅग्रेनाइजर्स की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

सुत्रों कि माने तो, इस लाइव कॉन्सर्ट में जस्टिन ने लाइव गाने के बजाए लिप सिंगिंग की थी, जिससे श्रोता खुद को चिटेट महसूस कर रहें है। जबकि वहीं थाणे की कलेक्ट्रेट एंटरटेनमेंट ब्रांच ने व्हाइट फॉक्स के एमडी अर्जुन जैन को नॉटिस भेजा है।

ब्रैड पिट से अलगाव के बाद जोली 2.5 करोड़ डॉलर के…

किम कार्दशियां के इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ प्रशंसक

‘बेवॉच’ में पामेला के साथ काम करना शानदार अनुभव : प्रियंका…

हॉलीवुड सिंगर क्रिस क्रोनल ने की सुसाइड

असल में आॅग्रेनाइजर्स ने 34,529 श्रोताओं की परमीशन ली थी, जबकि एंटरटेनमेंट की स्पेशल ब्रांच जब कॉन्सर्ट में पहुंची तो पाया कि यहां लगभग 7,272 ज्यादा श्रोता मौजुद थे। इसीलिए आॅग्रेनाइजर्स को 92.5 लाख की एडिशनल ड्यूटी के साथ ही 1.85 करोड़ की पलेन्टी भी चुकाने को कहा गया हैं। जबकि वीवीआईपी 1 वीवीआईपी 2 और वीवीआईपी 3 में भी खचाखच लोग भरे थे।

सुत्रों की माने तो आॅग्रेजनाइर्स को 10 दिन का समय दिया गया था, पूरी जानकारी देने और ड्यूटी चुकाने के, जो इस शनिवार को समाप्त हो गई। इसी वजह से सोमवार को कलेक्ट्रेट की ओर से नोटिस जारी किया गया, जिसे अर्जुन ने आॅग्रेनाइजेशन के बिहाफ पर स्वीकारा है और कहा कि कंपनी के सभी सुपीरियर लोग मिलकर ही इस पेयमेंट ईश्यू का फैसला लेंगे।