Home Breaking झाविमो नेता ने किया नाबालिग से रेप, ग्रामीणों ने जमकर धुना

झाविमो नेता ने किया नाबालिग से रेप, ग्रामीणों ने जमकर धुना

0
झाविमो नेता ने किया नाबालिग से रेप, ग्रामीणों ने जमकर धुना
JVM leader rapes minor girl in gumla
JVM leader rapes minor girl in gumla
JVM leader rapes minor girl in gumla

गुमला। बिशनपुर प्रखंड मुख्यालय के समीप नाबालिग से रेप करने वाले दवा व्यवसायी एवं झाविमो नेता सुदेश कुमार को ग्रामिणों ने जमकर पीटा। इस संबंध में पीड़िता की मां ने सुदेश के खिलाफ बिशुनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसके पूर्व घटना को लेकर उग्र ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई करते हुए उसके घर में तोड़फोड़ भी की। हालांकि आरोपी फरार हो गया। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अप्रेल महीने में बच्ची अपने विद्यालय में तीसरी कक्षा की परीक्षा लिख रही थी।

उसी दौरान सुदेश साहू बच्ची को बहला-फुसलाकर विद्यालय के समीप बने पड़हा भवन में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को कुछ पैसे दिए और घटना का जिक्र किसी से न करने को कहा। घटना के बाद पीड़िता के पेट में दर्द होने लगा।

पेट का दर्द ठीक होने के बाद भी बच्ची स्कूल जाने के नाम पर रोने लगती थी और जाना नहीं चाहती थी। तब परिजनों ने स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तो उसने घटना की पूरी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद रविवार रात ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सैकड़ों महिला-पुरुष आरोपी के घर पहुंचे।

ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई की। उग्र भीड़ आरोपी के घर में आग लगाने की तैयारी कर रहे थी तभी बिशनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर वापस भेज दिया।

इधर पीड़िता के परिजन ने इस संबंध में बिशनपुर थाना में सुदेश प्रसाद साहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।