Home Latest news बर्फ से ढका कैलाश मानसरोवर मार्ग

बर्फ से ढका कैलाश मानसरोवर मार्ग

0
बर्फ से ढका कैलाश मानसरोवर मार्ग
Kailash Mansarovar yatra Marg covered with snow

Kailash Mansarovar yatra Marg covered with snow

राज्य के सीमांत जिले में केवल मुनस्यारी में ही मौसम मेहरबान रहा। जहां पर बादल जमकर बरसे और खूब बर्फबारी हुई। धारचूला में थोड़ी बहुत तो अन्य तहसील क्षेत्रों में नाम मात्र की बारिश हुई है।

सबसे महंगा और आलीशान होटल ,आप भी देखिए

हिमपात के चलते बंद थल-मुनस्यारी मार्ग 20 घंटे बाद भी यातायात के लिए नहीं खुल सका। इस दौरान मुनस्यारी से वाया मदकोट होते यातायात संचालित हो रहा है। कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग में बूंदी से लिपूलेक मार्ग कई फिट बर्फ से ढक चुका है।

मौसम का लुत्फ उठाना है तो जाएं ऐसे गांव जहां पूरे…

जिले में बुधवार सुबह से ही मौसम खराब रहा। ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होती रही । अन्य स्थानों पर रुक -रुक कर वर्षा होती रही। मुनस्यारी में सबसे अधिक बारिश हुई। मुनस्यारी क्षेत्र में कालामुनि से लेकर मुनस्यारी तक बर्फबारी होने से थल-मुनस्यारी मार्ग 20 घंटे से बंद है।

TOUR AND TRAVEL की सभी खबरों के लिए यहां CLICK करें 

गुरुवार की सुबह भी मौसम खराब था। जिले भर में हल्की बूंदाबांदी हो रही थी। दिन में मौसम खुला परंतु सारे दिन धूप, छांव का खेल चलता रहा। मुनस्यारी में अभी भी बारिश हो रही है और चोटियों में हिमपात हो रहा है।

चैंपियन ट्रॉफी में दिखे विजय माल्या तो हुआ हंगामा

मौसम विभाग से प्राप्त सूचना के अनुसार मुनस्यारी में 32 एमएम , धारचूला – 8 एमएम , पिथौरागढ़, बेरीनाग और गंगोलीहाट में 2-2 एमएम और डीडीहाट में मात्र एक एमएम बारिश हुई।

दुनिया के सबसे ख़तरनाक लोग जो किसी से नहीं ड़रते..

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE