Home Entertainment Bollywood कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई

कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई

0
कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई
कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई
कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई
कमल हासन ने दी राहुल गांधी को बधाई

अभिनेता कमल हासन ने शनिवार को राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालने पर बधाई दी। अनुभवी अभिनेता-फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि राहुल काम करेंगे और वह अपने बुजुर्गों के जैसे आदर के पात्र हैं। कमल ने लिखा, “राहुल गांधी को बधाई। आपका पद आपको परिभाषित नहीं करता है, बल्कि आप अपने पद को परिभाषित कर सकते हैं। मैं आपके बुजुर्गो का प्रशंसक रहा हूं और मुझे यकीन है कि आप भी काम करेंगे और मेरी प्रशंसा के पात्र होंगे। आपके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है।”

केन्द्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्रन ने कांग्रेस मुख्यालय में एक समारोह में राहुल गांधी को निर्वाचन का प्रमाण-पत्र सौंपा, और इसके साथ ही नए कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो गई।

इस दौरान कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल गांधी के समर्थक पूरे उत्साह में थे, और वे नाच-गा रहे थे। समर्थकों ने राहुल के समर्थन में नारे लगाए, पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी।

‘हे राम’ और ‘विश्वरूपम’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले कमल पहले ही राजनीति में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने जनवरी तक अपनी पार्टी शुरू करने का संकेत भी दिया है।

उल्लेखनीय है कि नवंबर में अपने जन्मदिन पर कमल ने एक नया एप लांच किया था, जिसे राजनीतिक में प्रवेश की दिशा में उठाया गया कदम माना जा रहा है।