Home Entertainment Bollywood प्रत्युषा बनर्जी की अंतिम फिल्म को लेकर काम्या और राहुल के बीच झगड़ा

प्रत्युषा बनर्जी की अंतिम फिल्म को लेकर काम्या और राहुल के बीच झगड़ा

0
प्रत्युषा बनर्जी की अंतिम फिल्म को लेकर काम्या और राहुल के बीच झगड़ा
Kamya Punjabi and Rahul Raj Singh fight over Pratyusha Banerjee's last film
Kamya Punjabi and Rahul Raj Singh fight over Pratyusha Banerjee's last film
Kamya Punjabi and Rahul Raj Singh fight over Pratyusha Banerjee’s last film

मुंबई। छोटे परदे पर पहले आनंदी और फिर बिग बॉस के घर की प्रतियोगी के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या की घटना को एक अप्रेल को एक साल पूरा होने जा रहा है।

इस दौरान इस बिंदास एक्ट्रेस की मौत का रहस्य अभी तक नहीं खुला, अलबत्ता प्रत्युषा के नाम पर उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी और कथित ब्वायफ्रेंड राहुल राज सिंह के बीच एक नया झगड़ा शुरू हो गया है।

झगड़ा एक शॉर्ट फिल्म को लेकर है, जिसे काम्या पंजाबी ने बनाया है और उनका दावा है कि ये फिल्म उन्होंने अपनी सहेली (प्रत्युषा) के समय ही बनाई थी।

प्रत्युषा की पहली बरसी पर काम्या ने इस शॉर्ट फिल्म को सार्वजे का एलान किया, तो प्रत्युषा के ब्वायफ्रेंड और उनके आत्महत्या के केस में आरोपी राहुलराज सिंह को ये बुरा लगा और उन्होंने अपने वकील के जरिए काम्या पंजाबी को कानूनी नोटिस भिजवा दिया, जिसमें ऐसी किसी फिल्म के प्रदर्शन को गैरकानूनी बताया गया है।

राहुल राज सिंह का दावा है कि प्रत्युषा के समय ऐसी कोई फिल्म नहीं बनी और राहुल राज सिंह के मुताबिक, काम्या जो दिखाना चाहती हैं, वो सब फर्जी है। काम्या पंजाबी ने राहुल राज सिंह द्वारा भेजे नोटिस को खारिज कर दिया है और वे अपने फैसले पर अडिग हैं।

प्रत्युषा की मौत को लेकर काम्या और राहुल राज सिंह के बीच काफी आरोप-प्रत्यारोप हुए हैं। राहुल राज सिंह आज भी इस केस में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर चल रहे हैं।

यह भी पढें

तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने मारा कंगना रनौत पर ताना
आखिर शाहरुख खान को क्यों जाना पडा गुजरात हाईकोर्ट
टीवी पर एक बार फिर आएंगे अन्ना!
अक्षय कुमार vs शाहरुख : भाईजान की सुनेंगे खिलाड़ी ?