Home Entertainment Bollywood कंगना ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, खुद को गिफ्ट किया बंगला

कंगना ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, खुद को गिफ्ट किया बंगला

0
कंगना ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, खुद को गिफ्ट किया बंगला
Kangana Ranaut returns from abroad before the release of Hrithik Roshan's kaabil
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut celebrate birthday

अपने 30वें जन्मदिन पर कंगना रनौत ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए और खुद के लिए नया घर खरीदा।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने गुरुवार को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वैसे तो सेलिब्रिटी अपना बर्थ खास अंदाज पर मनाते है। वे या तो आउट ऑफ इंडिया जाते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करते हैं, लेकिन कंगना ने अपना जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाया।

अपने इसी बर्थडे को खास बनाने के लिए कंगना अपनी फैमिली के साथ वैष्णो देवी गई थीं और उन्होंने अपने आप को एक आलीशान और शानदार बंगला गिफ्ट किया है।  कंगना रनौत के नए घर की बात की जाए तो उनका यह नया घर समुद्र किनारे बीच हाउस से कम नहीं है। बस फर्क इतना है कि इस बंगले में कंगना ने स्टोन की फ्लोरिंग करवाई है और उसकी छत को झोपड़े जैसा लुक दिया है।

वैसे अब खबर है कि रंगून फेम कंगना रनौत हमेशा से डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाना चाहती थीं। बतौर डायरेक्टर कंगना एक प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हैं। अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग खत्म कर कंगना डायरेक्शन में हाथ आजमा सकती हैं और साथ ही 2017 में अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में भी अनाउंसमेंट कर सकती हैं।

कंगना रनौत की पढ़ाई चंडीगढ़ में हुई है और पढ़ाई में वह काफी अच्छी थीं कंगना के माता पिता चाहते थे कि वो डॉक्टर बनें और कंगना भी डॉक्टर ही बनना चाहती थी। लेकिन कंगना 12 वीं में फेल हो गईं और उन्होंने सोचा कि उन्हें किसी और फील्ड में अपना करियर बनाना पड़ेगा। इसलिए कंगना ने दिल्ली शिफ्ट होने का फैसला लिया। वे अपनी फिल्म रंगून को लेकर भी काफी एक्साइटेंड है। इसके लिए कंगना ने काफी मेहनत की है।

यह भी पढें

कंगना रनौत की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
तापसी पन्नू की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
कपिल शर्मा को माफ करने के मूड में नहीं दिखते सुनील ग्रोवर