Home Entertainment Bollywood दीवाली पार्टियों को लेकर कंगना रनौत का बायकाट

दीवाली पार्टियों को लेकर कंगना रनौत का बायकाट

0
दीवाली पार्टियों को लेकर कंगना रनौत का बायकाट
Kangana Ranaut has been Boycott With bollywood Diwali Parties
Kangana Ranaut has been Boycott With bollywood  Diwali Parties
Kangana Ranaut has been Boycott With bollywood Diwali Parties

मुंबई। गुरुवार को बालीवुड में दीवाली की पार्टियों की धूम रही, जिसमें दिग्गज सितारों ने हिस्सा लिया, लेकिन किसी भी पार्टी में कंगना नजर नहीं आईं। बॉलीवुड में एक दर्जन से ज्यादा दिग्गजों की पार्टियां हुईं, लेकिन कंगना की गैरमौजूदगी को लेकर चर्चा तेज रही कि इस बार कंगना का मिलकर बायकाट किया गया।

कंगना ने अपनी पिछली फिल्म सिमरन के रिलीज से पहले बालीवुड के दिग्गजों पर तीखे हमले किए थे। रितिक रोशन से लेकर करण जौहर तक उनके निशाने पर रहे थे और जिसने भी उनका विरोध किया, उसे कंगना की ओर से लपेटे में ले लिया गया। इसलिए किसी भी पार्टी का निमंत्रण कंगना को नहीं भेजा गया।

हाल ही में हुए मामी समारोह के उदघाटन की पार्टी में कंगना को करण जौहर के करीब आकर फोटो खींचाते देखाते देखा गया। कहा जाता है कि करण जौहर ने मामी के आयोजकों से ये शिकायत की, इसके बाद मामी में भी कंगना को नहीं बुलाया गया।

उधर, कंगना की टीम ने बायकाट की चर्चा पर प्रतिक्रिया देते हुए सफाई दी है कि निजी तौर पर व्यस्त होने के कारण कंगना दीवाली पार्टियों से दूर रहीं। कंगना की टीम का दावा है कि एकता कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर और आमिर खान की पार्टियों से कंगना को आमंत्रित किया गया था।