Home Headlines भाग्यशाली कुर्सी से एक बार फिर इतिहास दोहराएंगे प्रधानमंत्री मोदी

भाग्यशाली कुर्सी से एक बार फिर इतिहास दोहराएंगे प्रधानमंत्री मोदी

0
भाग्यशाली कुर्सी से एक बार फिर इतिहास दोहराएंगे प्रधानमंत्री मोदी
kanpur : auspicious wooden chair awaits pm modi
kanpur : auspicious wooden chair awaits pm modi
kanpur : auspicious wooden chair awaits pm modi

कानपुर। लोकसभा चुनाव का आगाज जिस कुर्सी में बैठकर नरेन्द्र मोदी ने किया था, उसी कुर्सी पर एक बार फिर बैठकर यूपी परिवर्तन की बयार बहाने जा रहे हैं। इसके लिए भाजपाई जार से कुर्सी को निकालकर सजाने में जुट गए हैं।

दरअसल गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री व भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कानपुर से 19 अक्टूबर 2013 को 2014 परिवर्तन का बिगुल फूंका था। जिसके बाद लोकसभा चुनाव में पार्टी भारी जीत दर्ज कर केन्द्र में सरकार बनाई।

यहां पर जिस कुर्सी में मोदी मंच पर बैठे थे उसको भाजपाई सौभाग्यशाली मानते हुए सजोकर रख दिया। लेकिन अब यूपी विधानसभा चुनाव के लिए निकली परिवर्तन यात्रा में एक बार फिर उसी कुर्सी पर पीएम बैठने जा रहें है।

जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि परिवर्तन यात्रा 18 दिसंबर को कानपुर आ रही है। यहां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यूपी परिवर्तन की बयार बहाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम उसी एतिहासिक कुर्सी पर बैठेंगे जिसने तीन साल पहले देश की जनता की भलाई के लिए इस मुकाम तक पंहुचाने में मदद की।

मैथानी ने कहा पार्टी पदाधिकारियों का मानना है कि यह कुर्सी सौभाग्यशाली है और 2017 में परिवर्तन जरूर लाएगी। कहा कि कुर्सी नवीन मार्केट कार्यालय में रखी है और सोमवार को जार से निकालकर उसकी साफ-सफाई कर संजोया जा रहा है।

महामंत्री सुनील बजाज ने बताया कि यह तय है कि परिवर्तन जरूर होगा और प्रदेश की जनता भ्रष्टाचारी व आततायी शासन को उखाड़ फेकेगी। राघवेन्द्र बने मंडल प्रभारी भाजपा जिलाध्यक्ष उत्तर सुरेन्द्र मैथानी ने पूर्व अध्यक्ष लाजपत नगर को रतनलाल नगर का मंडल प्रभारी मनोनीत किया है।

जिलाध्यक्ष का कहना है कि नई जिम्मेदारी के साथ राघवेन्द्र पूर्व की भांति ही पार्टी को मजबूत करते रहेंगे। इस मौके पर सुनील बजाज, सत्येन्द्र नाथ पाण्डेय, दीपक सिंह, कमल तिवारी, राम प्रसाद कनौजिया आदि मौजूद थे।