Home India कानपुर बिल्डिंग हादसा : खाकी की मदद से कोर्ट में सरेंडर की फिराक में सपा नेता

कानपुर बिल्डिंग हादसा : खाकी की मदद से कोर्ट में सरेंडर की फिराक में सपा नेता

0
कानपुर बिल्डिंग हादसा : खाकी की मदद से कोर्ट में सरेंडर की फिराक में सपा नेता

bulosaकानपुर। चकेरी के जाजमऊ में हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की छह मंजिला निर्माणधीन इमारत ढह गई जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों घायल हो गए। घटना के बाद से सपा नेता फरार है।

कोर्ट में सरेंडर अर्जी देने के बाद से उसके खाकी की मदद से कोर्ट सरेंडर करने की चर्चा तेज हो गई है। चकेरी पुलिस ने वांछित सपा नेता की कोर्ट में रिपोर्ट पेश की है।

जाजमऊ में बीते बुधवार को पूर्व जिलाध्यक्ष व सपा नेता महताब आलम की अवैध रूप से बन रही छह मंजिला इमारत ढहने से आठ मजदूरों की मौत हो गई थी। केडीए के अधिकारी डी.डी. वर्मा ने सपा नेता के खिलाफ चकेरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी तक चार दिन बीत जाने के बाद भी नहीं पहुंच सकी है। इस बीच सूत्रों की माने तो हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की पैरवी के लिए लखनऊ पहुंचे और मामले में स्थानीय प्रशासन पर दबाव बनाने की बात की। लेकिन मामले हर किसी ने हाथ खींच लिया।

बात न बनने पर फरार सपा नेता को वहां से बैरंग लौटना पड़ा। चर्चा है कि लखनऊ से मद्द न मिलने पर अब आरोपी पुलिस की मदद से कोर्ट में सरेंडर करने का हथकंडा अपना सकता है। हालांकि की मामले में पुलिस भी सपा नेता को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।