Home Breaking सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए कराया 50 करोड़ रुपए का जमीन सौदा : कपिल मिश्रा

सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए कराया 50 करोड़ रुपए का जमीन सौदा : कपिल मिश्रा

0
सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल के साढ़ू के लिए कराया 50 करोड़ रुपए का जमीन सौदा : कपिल मिश्रा
Kapil Mishra's big expose : Satyendra Jain settled Rs 50 crore land deal for Kejriwal's brother in law
Kapil Mishra's big expose : Satyendra Jain settled Rs 50 crore land deal for Kejriwal's brother in law
Kapil Mishra’s big expose : Satyendra Jain settled Rs 50 crore land deal for Kejriwal’s brother in law

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को दावा किया कि उनसे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने खुद कहा था कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू के लिए दिल्ली के छतरपुर इलाके में ’50 करोड़ रुपये की जमीन का सौदा’ करा रहे हैं।

साथ ही उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर दिल्ली नगर निगम चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवारों से पैसे लेने का भी आरोप लगाया। आप नेता संजय सिंह द्वारा भाजपा तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर काम करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए मिश्रा ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को आप इसी तरह के तमगे से नवाजती है।

मिश्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन ने मुझसे खुद कहा कि उन्होंने केजरीवाल के साढ़ू के लिए छतरपुर (दक्षिण दिल्ली) में 50 करोड़ रुपए का जमीन का सौदा कराया। जमीन का सौदा बंसल परिवार के लिए किया गया। संजय सिंह ने दिन में इससे पहले उस जमीन के सौदे का विवरण मांगा था, जिसका जिक्र मिश्रा ने रविवार को किया था।

अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दें या जेल जाएं : भाजपा
लाई-डिटेक्टर से करा लो जांच कौन सच्चा कौन झूठा : कपिल मिश्रा
आप को खत्म करने की साजिश कर रही भाजपा : संजय सिं​ह

मिश्रा ने कहा कि वह मंगलवार सुबह केंद्रीय जांच ब्यूरो के कार्यालय जाएंगे और अपने आरोपों के समर्थन में जांच एजेंसी को सबूत देंगे और इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

उन्होंने दावा किया कि सोमवार शाम आप की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक के दौरान उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाएगा और कहा कि वह इसका पुरजोर विरोध करेंगे। मिश्रा ने कहा कि वह हमेशा भाजपा की नीतियों तथा भाजपा सरकार के मुखर विरोधी रहे हैं।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं कभी भाजपा में नहीं जाऊंगा। उन्होंने अपने विरोधियों से एक भी सबूत पेश करने के लिए कहा, जो यह दर्शाता हो कि उनकी भाजपा के साथ सांठ-गांठ है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवारों से पैसे लिए गए।

उन्होंने लेट्सक्लीनएएपी एट जीमेल डॉट कॉम नामक ई-मेल आईडी लॉन्च किया और लोगों से ‘आप में व्याप्त भ्रष्टाचार’ को सामने लाने के लिए ‘सबूत’ भेजने की अपील की।