Home Entertainment Bollywood कपिल भी अडे, सुनील ग्रोवर का विवाद गहराया, शो बंद होने की नौबत

कपिल भी अडे, सुनील ग्रोवर का विवाद गहराया, शो बंद होने की नौबत

0
कपिल भी अडे, सुनील ग्रोवर का विवाद गहराया, शो बंद होने की नौबत
kapil sharma and sunil grover tiff
kapil sharma and sunil grover tiff
kapil sharma and sunil grover tiff

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद और ज्यादा गहराने के संकेत मिले हैं। सुनील ग्रोवर जहां शो में न लौटने के अपने फैसले पर कायम हैं। वहीं अब कपिल शर्मा के हवाले से कहा जा रहा है कि उन्होंने हमलावर तेवर अपना लिए हैं।

उन्होंने शो का प्रसारण करने वाले सोनी चैनल के अधिकारियों को साफ कह दिया है कि सुनील ग्रोवर या बागी तेवर दिखा रहे दूसरे कलाकार शो में लौटते हैं, तो वे शो को बंद कर सकते हैं। कपिल शर्मा ने अब सीधा रवैया अपना लिया है कि सुनील ग्रोवर के साथ वे काम नहीं करेंगे।

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर की किसी भी शर्त को मानने से मना कर दिया है। इनके विवाद को लेकर एक खबर ये भी आई है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर जूता फेंककर मारा था। हालांकि कपिल शर्मा की ओर से इसका खंडन किया गया है।

सुनील ग्रोवर का साथ देने के लिए जहां चंदन प्रभाकर के साथ अली असगर सामने आए हैं, वहीं कीकू शारदा अब भी कपिल के साथ बने हुए हैं और उन्होंने मौजूदा विवाद से खुद को अलग करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि वे शो में काम करते रहेंगे।

दूसरी ओर, कभी इस शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने भी कपिल विरोधी खेमे का साथ देते हुए कपिल शर्मा पर अनप्रोफेशनल होने और घमंडी होने का आरोप लगाया है।

उपासना सिंह का कहना है कि वे भी उनके रवैये से काफी दुखी रही हैं और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ा था। इसी बीच कपिल शर्मा के शो में जुगाड़ बैठाने के लिए राजू श्रीवास्तव से लेकर एहसान कुरैशी और सुनील पाल तक कई कॉमेडी कलाकार सक्रिय हुए हैं। सूत्र बताते हैं कि ये सभी कलाकार कपिल के संपर्क में हैं और शो में जुड़ने के लिए तैयार हैं।

कभी कपिल शर्मा को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बता चुके अभिषेक कृष्णा ने भी गुलाटी मारी है और वे कपिल का समर्थन कर रहे है। इतना ही नहीं, कृष्णा संकेत दे रहे हैं कि कपिल के साथ काम करने में उनको कोई समस्या नहीं है।

यह भी पढें
कपिल शर्मा को माफ करने के मूड में नहीं दिखते सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा से तकरार के बाद नहीं मान रहे सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े का सच
टीवी शो की उठापटक वाली न्यूज के लिए यहां क्लीक करें