Home Entertainment Bollywood करीना, श्रद्धा के बाद इसाबेल कैफ भी बनीं लैक्मे का चेहरा

करीना, श्रद्धा के बाद इसाबेल कैफ भी बनीं लैक्मे का चेहरा

0
करीना, श्रद्धा के बाद इसाबेल कैफ भी बनीं लैक्मे का चेहरा
Kareena, after the reverence, Ismail Kaif also made Lakme's face
Kareena, after the reverence, Ismail Kaif also made Lakme's face
Kareena, after the reverence, Ismail Kaif also made Lakme’s face

मुंबई। अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ कॉस्मेटिक ब्रांड लैक्मे का नया चेहरा बन गई हैं। करीना कपूर खान और श्रद्धा कपूर पहले ही इस ब्रांड का प्रचार कर चुकी हैं। बयान के मुताबिक, इससे पहले कैटरीना कैफ को इसका चेहरा बनाया गया था और अब उनकी बहन ब्रांड का नया चेहरा बनी हैं।

वर्ष 2014 की फिल्म ‘डॉ. कैबी’ से ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के अभिनेता कुणाल नैयर के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं इसाबेल ने कहा कि लैक्मे भारत का पसंदीदा ब्रांड है। एक ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्राप्त होना अविश्वसनीय है, जिसने मेकअप विशेषज्ञों के साथ काम किया है और कुछ बेहतरीन सौंदर्य रुझानों और उत्पादों को पेश किया है। मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

इनोवेशंस लैक्मे की प्रमुख पूर्णिमा लांबा ने कहा कि लैक्मे की एक खोज के रूप में इसाबेल को उनकी बहन कैटरीना के नक्शेकदम पर पेश कर हम गर्व महसूस कर रहे हैं। हम उनके साथ एक लंबे जुड़ाव और कुछ बेहतरीन अभियानों के लिए उत्सुक हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE