Home Entertainment Bollywood TV से नई पारी शुरू करेंगी करीना कपूर खान

TV से नई पारी शुरू करेंगी करीना कपूर खान

0
TV से नई पारी शुरू करेंगी करीना कपूर खान

Kareena Kapoor khan

मुंबई। अपने बेटे की मां बनने के बाद करीना कपूर की नई पारी को लेकर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। एक ओर, उनके खाते में सोनम की बहन रेहा कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म का नाम है, तो अब सुनने में आ रहा है कि करीना कपूर खान एक टीवी चैनल के साथ अपनी नई पारी का आगाज करने जा रही हैं।

चर्चाओं के अनुसार जल्दी ही भारत में लॉन्च होने जा रहे एक नए चैनल ने करीना को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और इसी हवाले से कहा जा रहा है कि करीना इस चैनल पर एक चैट शो के साथ छोटे परदे पर आगाज करेंगी।

जहां तक उनकी फिल्म की बात है, तो कहा जा रहा है कि रेहा कपूर की फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए आगे खिसका दिया गया है, क्योंकि फिल्म की कहानी पर अभी काम जारी है। इस फिल्म में करीना और सोनम के पहली बार साथ काम करने की बात कही गई है। ये फिल्म करीना ने पिछले साल साइन की थी।

पिछले साल ही शाहिद कपूर और आलिया भट्ट के साथ करीना की फिल्म उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी। करीना के प्रवक्ता ने टीवी शो से शुरुआत को लेकर सिर्फ इतना कहा है कि इस बारे में कोई अंतिम फैसला अभी नहीं हुआ है। मां बनने के 46 दिनों के बाद करीना ने हाल ही में मुंबई में एक फैशन शो में भी हिस्सा लिया था।

इस मौके पर करीना ने मीडिया के साथ बातचीत में पहली बार अपने बेटे के तैमूर नाम रखे जाने को लेकर हुए विवाद पर भी कमेंट किया और इस विवाद को जरूरी बताया। उनका कहना था कि बच्चे के नाम रखे जाने को लेकर माता-पिता और परिवार की निजता का सम्मान सबको करना चाहिए।