Home Entertainment Bollywood ‘स्टूपिड क्यूपिड’ की मेजबानी करेंगी करिश्मा तन्ना

‘स्टूपिड क्यूपिड’ की मेजबानी करेंगी करिश्मा तन्ना

0
‘स्टूपिड क्यूपिड’ की मेजबानी करेंगी करिश्मा तन्ना
Karishma Tanna to host 'Stupid Cupid'
Karishma Tanna to host 'Stupid Cupid'
Karishma Tanna to host ‘Stupid Cupid’

मुंबई। करिश्मा तन्ना डिजिटल शो ‘स्टूपिड क्यूपिड’ की मेजबानी करती नजर आएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प और मजेदार है।

बयान के मुताबिक, करिश्मा शो में मैचमेकर की भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें लोग ब्लाइंड डेट पर जाएंगे और करिश्मा इसमें उन्हें सलाह देंगी। फैबफॉर्म की वेब श्रृंखला जल्द ही ‘द कॉमिक वाला’ के यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारित की जाएगी।

करिश्मा ने कहा कि यह शो मजेदार और युवाओं पर आधारित है। यह बेहद मजेदार है और इसका प्रसारण फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर होगा।

टीवी शो और वेब श्रृंखला में काम में फर्क के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि टीवी शोज में आप कई चीजें नहीं कर सकते, जैसे कि आप इसमें वैसी सामग्री पेश नहीं कर सकते जैसी वेब श्रृंखला और चैनल्स पर पेश कर सकते हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि इसके अलावा यह बेहद फास्ट होता है, आज आप शूट कर सकते हैं और यह कल प्रसारित हो जाता है। इसके लिए आपको इंतजार नहीं करना पड़ता और साथ ही इसे देखना आसान होता है और आप इसे बार-बार और रिवाइंड करके देख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी चीजें और शोज पसंद हैं जो कुछ अलग हों। यह भी एक कारण है, जिस वजह से मैं इस शो में काम कर रही हूं। मुझे लगता है यह अन्य शोज से अलग है।