Home Breaking कर्नाटक की दो युवतियों ने फेसबुक फ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप

कर्नाटक की दो युवतियों ने फेसबुक फ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप

0
कर्नाटक की दो युवतियों ने फेसबुक फ्रेंड पर लगाया रेप का आरोप
Karnataka girls raped by 'FB friends' in Roorkee
Karnataka girls raped by 'FB friends' in Roorkee
Karnataka girls raped by ‘FB friends’ in Roorkee

रुड़की। फेसबुक पर दोस्ती हुई और तीन युवतियां दोस्त से मिलने कर्नाटक से कलियर पहुंच गई। फेसबुक फ्रेंड भी लड़कियों के बुलाने गंगोह से कलियर पहुंच गए। लेकिन मुलाकात के बाद युवकों पर युवतियों ने रेप का आरोप लगाया और हंगामा कर दिया। पुलिस ने फिलहाल दो युवकों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कर्नाटक की एक युवती की गंगोह सहारनपुर निवासी सचिन से फेसबुक पर दोस्ती हो गयी। बात आगे बढ़ी तो दोनों ने मिलने का प्रोग्राम बनाया और स्थान तय किया गया कलियर। रविवार शाम युवती दो सहेलियों के साथ कलियर पहुंची औऱ गेस्ट हाउस में कमरा लिया। उसके बाद उन्होंने सचिन को फोन करके कलियर बुलाया।

सचिन अपने साथी मोनू को साथ लेकर किराये की टैक्सी से कलियर पहुंच गया। सब लोग आपस में मिले और थोड़ी देर में दो युवती सचिन और उसके दोस्त के साथ घूमने चली गई। तीसरी सहेली वहीं रुक गई। कुछ देर बाद जब चारों लौट कर आए तो दोनों युवतियों ने अपनी सहेली को बताया कि दोनों युवकों ने उनके साथ रेप किया है।

इस पर युवतियों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख युवक फरार हो गए, लेकिन युवतियों ने टैक्सी ड्राइवर को पकड़ लिया और थाने ले आई। वहीं ड्राइवर के बुलाने पर सचिन भी थाने पहुंच गया। पु

लिस ने युवतियों की तहरीर पर सचिन और मोनू के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवतियों का मेडिकल करवाया गया है। थाना प्रभारी देवराज शर्मा का कहना है कि रेप का मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।