सलमान के जैसा बनने की कोशिश कर रहे है कश्यप

Kashyap is trying to be like Salman
Kashyap is trying to be like Salman

मुंबई : ‘सल्लू की शादी’ में सलमान खान के प्रशंसक की भूमिका निभा चुके कश्यप बरभया ने बताया कि उन्होंने सुपरस्टार के रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की है। कश्यप ने कहा, “मैं सलमान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) से उनका फैन हूं। मैंने अपनी फिल्म में उनके रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की लेकिन मैंने उनकी नकल नहीं की।”

‘लव यू फैमिली’ मे भी नजर आ चुके अभिनेता ने कहा, “फिल्म में, मैंने अलग तरह का किरदार (सलमान के प्रशंसक) निभाया, लेकिन भूमिका निभाते हुए मैंने सलमान को ध्यान में रखा।”

वह खुद भाग्यशाली मानते हैं कि उनकी दोनों फिल्में छह महीने के अंत में रिलीज हुईं।

उन्होंने कहा, “मैं आभारी हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी फिल्में रिलीज हो रही हैं। मैं इसे एक उपलब्धि मानता हूं क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि फिल्म तैयार हो जाती है, लेकिन जनता को दिखाने के लिए इसे रिलीज नहीं किया जाता।”

इस तरह मांगे लड़की से नंबर, वो ना नहीं कह पाएगी

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ काम के अनुभव के बारे में कश्यप ने कहा, “यह भूमिका निभाना चुनौती था, लेकिन जीनत अमान के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा था। फिल्म में उन्होंने मेरी मां की भूमिका निभाई है। वह एक दिग्गज हस्ती हैं।”

अपनी गर्लफ्रेंड को दें इनमें 5 में से कोई भी एक गिफ्ट, होगी बहोत इम्प्रेस

उन्होंने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए रांची जाने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अनुपम खेर नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, केवल इतना ही कहा कि उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE