Home Entertainment समाप्त हुआ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 9

समाप्त हुआ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 9

0
समाप्त हुआ कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 9
Kaun Banega Crorepati Season 9 ends
Kaun Banega Crorepati Season 9 ends
Kaun Banega Crorepati Season 9 ends

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 का सफर सोमवारी को पूरा हो रहा है। रात को इस शो का अंतिम एपीसोड टेलीकास्ट होगा। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने आज विदाई एपीसोड को लेकर सोशल मीडिया पर संकेत दिया कि ये शो नए सीजन के साथ जल्दी ही वापसी करेगा।

जानकारी मिली है कि रविवार को इस सीजन के फिनाले एपीसोड की शूटिंग हुई, जिसमें पूरी टीम के साथ बच्चन भी भावुक हो गए। ये भी चर्चा है कि इस सीजन को अमिताभ बच्चन के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए छोटा रखा गया।

अमिताभ बच्चन के अनुसार उनको गले में हो रही तकलीफ के चलते ज्यादा बोलने में परेशानी हो रही है। बच्चन का कहना है कि वे इसका इलाज करा रहे हैं और जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।

इस बार सीजन में सिर्फ एक ही प्रतियोगी को एक करोड़ की इनामी राशि जीतने का मौका मिला। जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने ये राशि जीती। गेम की सर्वोच्च रकम सात करोड़ तक इस सीजन में कोई प्रतियोगी नहीं पंहुच पाया।

अक्षय कुमार के कामेडी शो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज शो और सलमान खान के बिग बास 11 के मुकाबले टीआरपी के खेल में कौन बनेगा करोड़पति का ये सीजन बाजी मारने में कामयाब रहा। अब इस शो की जगह सोनी चैनल पर तीन नए शोज शुरु किए जा रहे हैं।

पहरेदार पिया का सिक्वल के तौर पर बना रिश्ते लिखेंगे हम नए के साथ साथ पहली बार छोटे परदे पर आ रहे जैयद खान का शो हासिल और रोमांटिक हारर शो एक दीवाना था को शुरु किया जा रहा है।