Home Health Beauty And Health Tips लड़कियों से मिलने से पहले रखें इन बातों का खास ध्यान

लड़कियों से मिलने से पहले रखें इन बातों का खास ध्यान

0
लड़कियों से मिलने से पहले रखें इन बातों का खास ध्यान
FOLLOW THIS TIPS TO IMPRESS THE girls
impress girl sabguru.com
impress girl sabguru.com

नई दिल्ली: आज इस खबर में हम आपको लाइफस्टाइल के महत्वपूर्ण पॉइंट के बारे में बताएँगे। इस खबर में हम आपको बताएँगे की अगर आप किसी लड़की को डेट कर रहें हैं या किसी लड़की से मिलने जा रहें हैं तो किन-किन बातों का आपको खास ध्यान रखना चाहिए। तो देखिये ये हैं वो बातें-

couple sabguru.com

• चमड़ी: आपकी चमड़ी किस हद तक साफ़ हैं, इस पर किसी तरह के दाग धब्बे या मुहासे जैसी समस्या नहीं होनी चाहिए। चहरे पर ऑइल के कारण चिकनाहट नहीं होनी चाहिए।

अपने हॉट डांस के कारण रातो रात YOUTUBE पर फेमस हुई ये लड़की! देखें डांस

• लड़को के होठ: लड़के ज्यादातर खुद के होठ की तरह ध्यान नही देते। जिस वजह से उनके होठ काले और फटे-फटे लगते हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।

OMG.. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली प्यार करते हुए कैमरे में कैद

• सेंट: ज्यादातर लड़के लड़कियों से मिलते जाते समय ज्यादा ही सेंट या इत्र लगा लेते हैं। जिससे एक बेड इम्प्रैशन जाता हैं। क्योंकि बोलते हैं ना हर चीज की अती बुरी होती हैं। तो ऐसा ना करें।

इस कपल ने करा ऐसा डांस जिसे देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे| देखें वीडियो

• नाक के बाल: लड़के ज्यादातर खुद के नाक के बाल के तरफ ध्यान नहीं देते। पर लड़कियां आप में हर चीज नोटिस करतीं हैं। तो किसी लड़की से मिलते जाते समय इस चीज का जरूर ध्यान रखें।

इस देश में महिलाओ को पैंट पहनना तक है मना …

• आपके दांत: दांत तो हमारे चहरे की खूबसुरति में चार चाँद लगा देते हैं। लड़कियां इन चीजो पर भी ध्यान देती हैं तो लड़की से मिलते जाते समय दांत की सफाई का ध्यान रखें।

महात्मा गाँधी की वो 5 गलतियां जिसकी सज़ा आज भी भारत चुका रहा है

• शेव: आप अपनी शेव का भी ध्यान रखें। शेव हमेशा या तो शेप में हो या क्लीन हो। लड़कियों की पहली नज़र इसी पर जाती हैं।

• ड्रेसिंग सेंस: आपका ड्रेसिंग सेंस बहोत ही अट्रैक्टिव होना चाहिए। इससे लड़की को इम्प्रेस करने में खासा मदद भी मिलती हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE