Home Headlines तिरुवनंतपुरम : मां की हत्या के आरोप में बेटा अरेस्ट

तिरुवनंतपुरम : मां की हत्या के आरोप में बेटा अरेस्ट

0
तिरुवनंतपुरम : मां की हत्या के आरोप में बेटा अरेस्ट
Son Arrested for his mother's murder in Thiruvananthapuram
Son Arrested for his mother's murder in Thiruvananthapuram
Son Arrested for his mother’s murder in Thiruvananthapuram

तिरुवनंतपुरम। पुलिस ने गुरुवार को यहां इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 23 वर्षीय छात्र को अपनी 51 वर्षीय मां की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया। राज्य पुलिस ने दो दिनों तक हिरासत में रखने के बाद अक्षय अशोक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि हिरासत में छात्र ने अपनी मां की हत्या करने की बात कबूली है।

छात्रा की मां दीपा के झुलसे हुए शव को उनके घर के पीछे स्थित कचरा फेंकने वाली जगह से मंगलवार को बरामद किया गया।

अशोक ने खुद ही मंगलवार को पुलिस को यह जानकारी दी थी कि उसके घर के पीछे एक झुलसा हुआ शव मिला है। उसने यह भी कहा कि उसकी मां सोमवार शाम से लापता है। पुलिस ने छात्र के बार-बार बयान बदलने के कारण उसे हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के दौरान अशोक ने माना कि उसकी अपनी मां से बोलचाल नहीं थी। सोमवार दोपहर उसने मां को नीचे धक्का दे दिया। इसके बाद अशोक ने चादर से उनका गला घोंटकर मार डाला।

पुलिस के अनुसार यह सुनिश्चित करने के बाद कि उसकी मां मर चुकी है, अशोक ने पेट्रोल का उपयोग कर उनके शरीर को घर के उस हिस्से में जला दिया जहां वे आमतौर पर कचरा जलाते हैं।

अशोक ने 2017 की शुरुआत में अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की और वह कुछ शेष परीक्षाओं को पूरा करने का इंतजार कर रहा था। उसके पिता मस्कट में नौकरी करते हैं जबकि उसकी शादीशुदा बहन संयुक्त अरब अमीरात में है।

इस हत्या के बाद दोनों भारत आए हैं। पुलिस शव के डीएनए टेस्ट के परिणामों की प्रतीक्षा कर रही है जोकि दीपा की मौत की पुष्टि करेंगे।

शव को अभी भी परिवार के हवाले किया जाना है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि क्या अशोक नशीले पदार्थ का सेवन करता रहा है।