Home India पैसे की हवस में अन्धी हो गई हैं मायावती : केशव मौर्य

पैसे की हवस में अन्धी हो गई हैं मायावती : केशव मौर्य

0
पैसे की हवस में अन्धी हो गई हैं मायावती : केशव मौर्य
Keshav prasad Maurya slams mayawati
Keshav prasad Maurya slams mayawati
Keshav prasad Maurya slams mayawati

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर पैसे की हवस में अन्धी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी के कारण मायावती का दिमागी सन्तुलन बिगड़ गया है।

इससे पहले बसपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी के खाते में 104 करोड़ रूपए जमा होने को लेकर मीडिया के सामने सफाई दी थी। उन्होंने इस मामले में आ रही खबरों को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाए थे।

वहीं कभी मायावती के बेहद करीबी माने जाने वाले मौर्य ने एक बार फिर उन पर तीखा हमला बोला। मौर्य ने कहा कि मायावती ने डाॅ. अम्बेडकर के मिशन को भी बेच डाला है और उनके सपनों को तोड़ा है।

उन्होंने बसपा मुखिया पर लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करने और सीटे नीलाम करने का भी आरोप लगाया। इसके साथ ही मौर्य ने जहां भाजपा की कार्यशैली की प्रशंसा की और कहा कि यहां परिवारवाद के लिए जगह नहीं है, वहीं उन्होंने पार्टी के आगामी विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का भी दावा किया।

मौर्य ने कहा कि यूपी में अगली सरकार भाजपा की होगी, जिसे जनता स्पष्ट बहुमत देगी। मौर्य बसपा के राष्ट्रीय महासचिव थे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।