Home Business खूबसूरत ने 19, दावत ए इश्क ने कमाए 21 करोड़

खूबसूरत ने 19, दावत ए इश्क ने कमाए 21 करोड़

0
khoobsurat
khoobsurat and daawat e ishq good box office collection first weekend

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म खूबसूरत ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 19 करोड़ रूपए की कमाई की है। खूबसूरत से पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अपने करियर की शुरूआत की है।…

यह फिल्म अस्सी के दशक में बनी रेखा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म खूबसूरत की रिमेक है। इस फिल्म में सोनम ने रेखा वाला किरदार निभाया है। बॉक्स ऑफिस पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार खूबसूरत ने अपने पहले वीकेड के दौरान 12 करोड़ रूपए की कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 19 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। उल्लेखनीय है कि खूबसूरत का निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किया है।

दावत ए इश्क ने बटोरे 21 करोड़

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी वाली फिल्म दावत ए इश्क ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 21 करोड़ रूपए की कमाई की है। आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी वाली फिल्म दावत ए इश्क 19 सितंबर को प्रदर्शित हुई है।

इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 14 करोड़ रूपए की कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 21 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। उल्लेखनीय है कि यशराज बैनर तले बनी दावत ए इश्क में परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनुपम खेर और करण वाही की भी मुख्य भूमिकाएं है। फिल्म का निर्देशन हबीब फैजल ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here