Home Headlines अपहरण के बाद जयपुर के बिल्डर की हत्या

अपहरण के बाद जयपुर के बिल्डर की हत्या

0
अपहरण के बाद जयपुर के बिल्डर की हत्या
kidnapped builder murdered in jaipur
kidnapped builder murdered in jaipur
kidnapped builder murdered in jaipur

जयपुर। राजधानी में एक बिल्डर का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बिल्डर का अपहरण दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनोहरपुर इलाके से हुआ था।

आरोपियों ने बिल्डर का अपहरण करने के बाद उसके साथ मारपीट की। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे खातीपुरा के मरुधर अस्पताल में छोड़ गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर वैशाली नगर और झोटवाड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। अस्पताल से सूचना मिलने से कुछ देर पहले ही परिजनों ने अपहरण का मामला झोटवाड़ा थाने में दर्ज करवाया था।

इसके चलते झोटवाड़ा थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल ले गई। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक शैलेंद्र माथुर (48) झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर रहते थे। वे शुक्रवार को पत्नी के साथ करनाल से जयपुर लौट रहे थे। दिल्ली हाईवे पर मनोहरपुर के पास तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। तीनों उनके परिचित बताए जा रहे हैं।

इसके बाद घरवालों ने झोटवाड़ा थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। आरोपियों ने अपहरण के बाद शैलेंद्र के साथ मारपीट की और उन्हें शनिवार सुबह करीब 6 बजे गंभीर अवस्था में मरुधर अस्पताल में भर्ती करा कर चले गए। सुबह करीब नौ बजे शैलेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here