Home Breaking क्या सच में हुआ था केरल की अभिनेत्री का अपहरण?

क्या सच में हुआ था केरल की अभिनेत्री का अपहरण?

0
क्या सच में हुआ था केरल की अभिनेत्री का अपहरण?
Kidnapped Kerala actress records new statement
Kidnapped Kerala actress records new statement
Kidnapped Kerala actress records new statement

कोच्चि। केरल की एक अभिनेत्री के अपहरण के मामले में जांच ने नया मोड़ ले लिया है। जांच में यह नया मोड़ अभिनेत्री के नए सिरे से दर्ज कराए गए बयान के बाद आया है।

पुलिस के अनुसार अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी. संध्या ने गुरुवार को अभिनेत्री से मुलाकात की और नए सिरे से उनका बयान लिया, हालांकि इसका खुलासा शुक्रवार को किया गया।

बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें

मामले में मुख्य आरोपी पल्सर सोनी ने कथित तौर पर जेल में एक अन्य कैदी से अपहरण को लेकर बातचीत की थी, जिसका खुलासा कैदी ने पुलिस से कर दिया।

पुलिस ने सभी पहलुओं पर गौर करने के बाद अभिनेत्री का बयान फिर से दर्ज करने का फैसला किया। पुलिस मुख्य आरोपी सोनी के हवाले से मामले में नया खुलासा करने वाले दूसरे कैदी का बयान भी दंडाधिकारी के सामने दर्ज करने वाली है।

इसी वर्ष फरवरी में अभिनेत्री के अपहरण की बात सामने आने के छह दिनों के अंदर पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अपहरण के पीछे किसी तरह की साजिश का खुलासा करने में असफल रही।

अब कैदी का बयान सामने आने के बाद अभिनेत्री के अपहरण के पीछे दूसरी ही साजिश का संदेह पैदा हो गया है।

अभिनेत्री जल्द ही विदेश दौरे पर जाने वाली थीं और जैसे ही पुलिस को उनके विदेश जाने के बारे में पता चला, उन्होंने अभिनेत्री का बयान दर्ज करने का फैसला किया।

केरल में बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री का 17 फरवरी को सड़क मार्ग से कोच्चि से त्रिशूर जाने के दौरान अपहरण हो गया था। हालांकि बाद में उन्हें निर्देशक लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया था। निर्देशक लाल ने बाद में पुलिस को अभिनेत्री के अपहरण की सूचना दी थी।