Home Latest news किड्स रन वे फैशन शो : नन्हीं उम्र में झलकी प्रतिभा

किड्स रन वे फैशन शो : नन्हीं उम्र में झलकी प्रतिभा

0
किड्स रन वे फैशन शो : नन्हीं उम्र में झलकी प्रतिभा

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन हाउस एवं वेदान्ता इवेन्ट्स के संयुक्त तत्वावधान में रविवार शाम पुलां स्थित क्यू होटल में बच्चों का लक्जरी फैशन शो किड्स रन वे आयोजित किया गया। इसमें शहर के 1 वर्ष से लेकर 12 वर्ष तक के 150 से अधिक बच्चों ने भाग लेकर नन्हीं उम्र में अपनी प्रतिभा को दिखाया।

राजस्थान लाइन प्रोड्यूसर मुकेश माधवानी ने बताया किड्स रन वे फैशन शो में 1 से 3 वर्ष तक के बच्चों ने गोवा के हवा-हवाई, 4 से 6 वर्ष तक के बच्चों ने प्रिन्स एण्ड प्रिन्सेस,7 से 9 वर्ष तक के बच्चों ने रेट्रो थीम पर तो 10 से 12 वर्ष तक के बच्चों ने एंजिल एण्ड डेविल बन कर अपनी प्रतिभा का खचाखच भरे हाॅल में प्रदर्शन कर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ प्रदर्शन किया।
फैशन शो की निर्देशक समता पाहुजा ने बताया कि शो के प्रथम तीन विजेताओं के पुरूस्कृत किया गया, साथ ही हर प्रतिभागी को संात्वना पुरूस्कार के साथ सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि इस तरह का फैशन शो अब तक सफलतापूर्वक इंदौर, जयपुर, उज्जैन व सूरत में आयोजित किया जा चुका है। बच्चों के भीतर छिपी प्रतिभा को बाहर लानें के लिये संस्था द्वारा यह एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराया गया।