Home Latest news ये बाते जो होती हैं हर लड़की में, जानिए

ये बाते जो होती हैं हर लड़की में, जानिए

0
ये बाते जो होती हैं हर लड़की में, जानिए

know about the thinking of girls in every second

लड़कियां अपने मन में क्या सोच रही हैं कोई समझ नहीं पाता। लड़की किस समय गुस्से के मूड में हैं और किस समय ख़ुशी के मूड में हैं इसका अंदाज़ा लगा पाना बेहद मुश्किल हैं। मनोविज्ञान के अनुसार एक लड़की के मन में एक मिनट में सैंकड़ों विचार जन्म लेते हैं। क्योंकि वे जहां भी जाती हैं उसके बारे में ही सोचने लगती हैं। कई बार तो लड़के इनकी इन्हीं बातों के बारे में ज्यादा सोचते हैं। तो आज हम आपको लड़कियों से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं जो आपको उनसे बात करने में और उनको समझने में मदद करेगी।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

ज्यादातर लड़कियों में एक बात काॅमन होती हैं कि वे ऑफिस, कॉलेज से छूटे नहीं कि चले गोल-गप्पे खाए जाएं, और अगर किसी दिन उन्हें राजमा चावल खाने को मिल जाते हैं, तो वह उनका बेस्ट डे होता है। इसके साथ ही उनको चटपता स्वाद वाला खाना या बात की जायें तो ऑटो वाले भईया, रिक्शे वाले भईया, बस में कंडक्टर भईया, मेट्रो में टॉकन देने वाले भईया, गोल गप्पे वाले भी भईया… मानो भईया शब्द पर तो लड़कियों का कॉपी राइट है इस संबोधन से वह उन लोगों को बुलाती है, जिससे उन्हें घर से बाहर कोई काम हो, कुछ बात करनी हो अगैरह वगैरह दिल्ली की लड़की का सबसे बड़ा हथियार होता है उसका जुगाड़।

VIDEO: बॉडीबिल्डिंग करने वालो के लिए मोटिवेशन वीडियो

इससे वह कैसे ही भी हालात में अपना काम तो बना ही लेती है। पुरानी चीजों को नया बनाने का जुगाड़ हो या पसंद न आने पर किसी नई चीजों को भी किसी और को चिपका देने का काम… वह हर काम बड़ी ही सफाई से जुगाड़ लगाकर कर लेती है। अगर लड़कियां कुछ भी पहनें चाहे किसी महंगे शौरूम से खरीदा हुआ गाउन हो या कोई छोटी सी गली का कोई सस्ता सा टॉप… अगर उन पर कोई चीज जंच जाए, तो वह उसे वो पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं जैसे कि उससे अच्छा और कुछ हो ही नहीं सकता… और अपनी तारीफों के पुल बांधती नहींथकती।

VIDEO: इन्दर कुमार की हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

साथ ही अगर लड़कियों को पार्टी गर्ल कहा जाए, तो गलत नहीं होगा, पार्टी के नाम पर उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आ जाती है, क्योंकि पार्टी के लिए तैयार होना, नई ड्रेस पहनकर उसे फ्लॉन्ट करना, खूब सारी सेल्फी क्लिक करना ज्यादातर लड़कियों का काम पार्टी में सिर्फ यहीं काम तो होता हैं। और जब कई सहेलियां आपस में मिल जायें तो मानो उन्होनं कोई वल्र्ड़ कप जीत लिया हों ऐसी खुशी जाहिर करने लगती हैं साथ ही किसी को ओर कुछ नहीं समझती। अपनी सेल्फी भी इस तरह से क्लिक करती हैं मानो उन्हें मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया हों।

VIDEO: जल्द ही आ रहा 200 रुपए का नोट

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE