सुबह के समय SEX करने के फायदे जानकार हो जाएंगे आप हैरान

MORNING SABGURU.COM
MORNING SABGURU.COM

सुबह  के समय सेक्स करने से बहुत से फायदे होते हैं सुबह के समय यदि हम सेक्स करते हैं तो हम संतुस्ट तो होते ही है और इसके साथ हमारे शरीर में बीमारियाँ भी होने की स्म्भाबना कम हो जाती हैंI

सुबह के समय समभोग के फायदे के फायदे

SLEEPING SABGURU.COM
SLEEPING SABGURU.COM समभोग के फायदे
  • एक रिसर्च के अनुसार सुबह के समय में सेक्स करने से बीर्य की गुड्बत्ता 12 प्रतिशत बढ़ जाती जाती है। इसलिए जिस किसी भी महिला को गर्भधारण करने में परेशानी होती है। बे महिलाये सुबह के समय सेक्स करे इससे गर्भधारण करने की स्म्भाबना बढ़ जाती हैं। इसके साथ ही कई सेक्स सम्बन्धी समस्याओं से भी छुटकारा मिलता है।
  • सुबह के समय सेक्स करने से आप दिनभर तरोताजा और फिट रह सकते हैं। सुबह के समय सेक्स के दौरान हमारे शरीर से निकलने वाले केमिकल्स से हमें अधिक संतुष्टि मिलती है। जिससे हम ना सिर्फ खुश रहते हैं बल्कि हम स्वस्थ भी महसूस करते हैं।
  • रिसर्च के अनुसार यदि कोई कपल सफ्ताह में 3 दिन सेक्स करता है। तो इससे हार्ट अटेक का खतरा कम हो जाता है। इसलिए सम्भब हो सके तो रात की जगह सुबह के समय सेक्स करे और अपने स्वास्थ को स्वस्थ रखे।
  • सुबह के समय सेक्स करने से शरीर में एस्ट्रोजन का स्तर तेजी से बढ़ता है। जिससे लिंग में अधिक कड़ापन आजाता है।  इससे आक्सीजन का संचार अच्छी तरह से बालो तथा त्वचा में होता है।  इससे आपकी त्वचा तथा बालो सम्बंधी समस्याएं दूर हो जाती हैं।  तथा आपकी त्वचा दमकने  लगती है।
  • सुबह के टाइम में किया गया सेक्स किसी भी व्यायाम से कम नहीं होता है। क्योकि इस समय हबा में आक्सीजन की मात्रा अधिक होती है।  सेक्स के दोरान व्यक्ति बड़ी बड़ी सांसे लेता हैं।  जिससे जादा से जादा आक्सीजन फेफड़ो तक आसानी से पहुच जाती है। इसलिए सुबह सेक्स का फायदा उठाये।
  • सुबह के समय हमारा दिमाग बिलकुल शांत होता है। और सभी परेशानियों से मुख्त होता है। उस समय हमारा पूरा नियंत्रण होता है।  हमारे दिमाग पर और यदि आप सुबह के समय सेक्स करते हैं। तो आपका बीर्य भी  बहुत देर में निकलता है जिससे शीघ्रपतन नहीं होता है।

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने से लड़कियों के शरीर में होते हैं यह परिवर्तन

girls side effects from physical relation in hindi

पीरियड्स में बदलाव

जब लड़की पहली बार शारीरिक संबंध बनाती है तो उनके पीरियड का समय अनियमित हो जाता है। यह सामान्य सी बात है, परंतु यदि पीरियड आने में अधिक देरी हो तो यह प्रेगनेंसी भी हो सकती है।

मानसिक परिवर्तन

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के कारण लड़कियों के दिमाग में सेक्स की प्रति उत्साह अधिक बढ़ जाता है। इसी कारण उनके दिमाग और भी ज्यादा क्रियाशील हो जाता है अर्थात उनके सोचने समझने की क्षमता अधिक हो जाती है।

शारीरिक परिवर्तन

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने से लड़कियों में अनेक प्रकार के शारीरिक परिवर्तन होने लगते हैं। सामान्य सी बात है, पहली बार संबंध बनाने से लड़कियों के अंगों में बढ़ोतरी होने लगती है और त्वचा में चमक के साथ साथ चेहरे पर भी निखार आता है। पूरा पढ़े

यह भी पढ़ें