Home Azab Gazab महज दस साल की उम्र में बनी दुनिया की सबसे खूबसूरत गर्ल

महज दस साल की उम्र में बनी दुनिया की सबसे खूबसूरत गर्ल

0
महज दस साल की उम्र में बनी दुनिया की सबसे खूबसूरत गर्ल
kristina pimenova dubbed the most beautiful girl in the world secures modelling deal

kristina pimenova dubbed the most beautiful girl in the world secures modelling deal

लॉस एंजिल्स। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की का खिताब महज 10 साल की उम्र में जीता हो। रूस में जन्मी क्रिस्टीना पिमेनोवा ने यह कारनाम कर दिखाया है। क्रिस्टीना तीन साल की उम्र से मॉडलिंग और चार साल की उम्र से रैंप वॉक कर रही है।

ऐसा कौनसा गांव जिसमें रात में नहीं होती शादी

हाल ही में क्रिस्टीना को अमरीका में जबरदस्त मॉडलिंग कॉनट्रैक्ट भी मिला, जिसे लेकर वह तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ क्रिस्टीना की तस्वीरों को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। बीते साल क्रिस्टीना की मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ ऐसी तस्वीरें डाली थीं जिन पर तारीफ के साथ साथ उत्तेजक कमेंट भी आए थे। उन्हें अपनी बेटी की बोल्ड तस्वीरें डालने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था।

पाकिस्तान : 25 सालों से पत्ते खाकर जिंदगी गुजार रहा महमूद…

दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बताई जा रही क्रिस्टीना पिमेनोवा ने अमरीका की जानी मानी कंपनी एलए मॉडल्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है। दस साल की उम्र में नामी-गिरामी कंपनी के साथ काम करने और अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर क्रिस्टीना इन दिनों सुर्खियों में है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार क्रिस्टीना एलए मॉडल्स के साथ काम करने के लिए रूस से लॉस एंजिल्स आ गई। अभी वह जूनियर अरमानी के ताजा एड में दिखाई दे रही हैं। क्रिस्टीना के सोशल मीडिया एकाउंट्स को उनकी मां ग्लीकेरिया पिमेनोवा हैंडल करती हैं।

kristina pimenova dubbed the most beautiful girl in the world secures modelling deal

बीते साल क्रिस्टीना की मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ ऐसी तस्वीरें डाली थीं जिन पर तारीफ के साथ-साथ उत्तेजक कमेंट भी आए थे। एक सप्ताह पहले क्रिस्टीना की एक तस्वीर पर कमेंट आया था, ‘आर यू सिंगल?’ लेकिन क्रिस्टीना इन कमेंट्स से बेपरवाह अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

आठ अंग वाले बच्चे का सफल आपरेशन, मिली नई जिंदगी

क्रिस्टीना के अभी क्रिस्टीना के 20 लाख से ज्यादा फेसबुक पर और 10 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं। बेटी की आलोचनाओं को लेकर क्रिस्टीना की मां का कहना है कि जो लोग विरोध करते हैं वो बीमार हैं और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here