Home World Europe/America किम कर्दशियां के कई राज खोल सकते हैं उनके भाई रॉब

किम कर्दशियां के कई राज खोल सकते हैं उनके भाई रॉब

0
किम कर्दशियां के कई राज खोल सकते हैं उनके भाई रॉब
'KUWTK' kim kardashian tells khloe to kick Rob out of her house
'KUWTK' kim kardashian tells khloe to kick Rob out of her house
‘KUWTK’ kim kardashian tells khloe to kick Rob out of her house

लॉस एंजेलिस। टीवी रियल्टी स्टार किम कर्दशियां के भाई और टीवी कलाकार रॉब कर्दशियां जल्द ही एक किताब लिखने जा रहे हैं। अपने जीवन और परिवार पर लिखी जाने वाली इस किताब से कई सनसनीकेज खुलासे हो सकते हैं।

रॉब ने एक कंपनी के साथ इस किताब को लिखने के लिए समझौता भी कर लिया है। इस किताब में किम की प्रसिद्धि की वजह से रॉब अपने परिवार के साथ अपने रिश्तों के बिगडऩे का भी खुलासा करने की योजना बना रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों से रॉब का अपने परिवार के साथ अलगाव चल रहा है। उनका परिवार रॉब की तुलना में बहन किम कर्दशियां, उनके पति केन वेस्ट को अधिक महत्व दे रहा है।

‘क्लोजर’ पत्रिका से जुड़े सूत्र की मानें तो रॉब को आत्मकथा लिखने के लिए संपर्क किया गया है। उन्होंने हाल ही में एक समझौता भी किया है।

वह इस किताब में यह दावा करने जा रहे हैं कि उनकी बहन किम अपने पति वेस्ट के संगीत दौरे को प्रचारित करने के लिए अपनी बेटी नॉर्थ का कभी-कभी इस्तेमाल करती है। इतना ही नहीं, उनकी शादी आंशिक रूप से पैसे और शोहरत पर आधारित है।

सूत्र के मुताबिक वह इस बात का खुलासा करना चाहते हैं कि किस तरह से पिछले कुछ सालों में प्रसिद्धि ने उनके परिवार के साथ उनके रिश्ते में बदलाव लाया है।

खबर है कि जब किम को इस बारे में पता चला तो वह काफी नाराज हुईं। वह अपने भाई के इस फैसले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here