Home Delhi ललित मोदी के निशाने पर अब कांग्रेस, पार्टी ने संबंधों से किया इंकार

ललित मोदी के निशाने पर अब कांग्रेस, पार्टी ने संबंधों से किया इंकार

0
ललित मोदी के निशाने पर अब कांग्रेस, पार्टी ने संबंधों से किया इंकार
lalit modi says rahul gandhi and vadra enjoyed my hospitality
lalit modi says rahul gandhi and vadra enjoyed my hospitality
lalit modi says rahul gandhi and vadra enjoyed my hospitality

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने अपने ट्विट द्वारा अब कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

ललित मोदी के नये ट्विट से कांग्रेस जहां बैकफूट पर है वहीं भाजपा को हमला करने का मौका मिल गया है। ललित मोदी द्वारा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनके बहनोई राबर्ट वाड्रा को लेकर की गई ट्विट पर पार्टी ने सफाई दी है। कांग्रेस ने कहा कि मैच देखने में क्या बुराई है।

राहुल गांधी और वाड्रा का बचाव करते हुए पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय माकन ने कहा कि मैच देखने में कोई बुराई नहीं है। हर कोई मैच देखने जाता है। कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में  कहा कि मैंने ट्विट और फोटो देखा है।

यह मामला क्रिकेट मैच देखने का है। लेकिन यहां ललित मोदी बडे मोदी यानी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मामला मैच देखने को नहीं है मुद्दा मोदी को देश से भगाने में मंत्रियों ने मदद की या नहीं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भारत में हजारो लाखों लोग मैच देखने जातें हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष और वाड्रा के साथ शाहरूख खान भी मैच देखने गये। जिस मैच का जिक्र ललित मोदी कर रहें है उसको हजारो लोगों ने देखा होगा तो क्या सबकी मेहमाननवाजी की  गई।

यहां मुद्दा मैच देखने को नहीं है। मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार का है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी मैच देखने के पास आतें हैं हम मैच देखते भी है। क्रिकेअ मैच देखना इतना बडा अपराध होगा तो कोई  भी मैच नहीं देखेगा।

माकन ने कहा कि जब मैं खेल मंत्री था उस समय 2011 में 38 फाइनेंस समिति ने अपनी  रिपोर्ट दी  थी। उस समय ललित मोदी को हमने 19 फेमा उल्लंघन के नोटिस दिए थे। हमने ललित मोदी पर कार्रवाई की थी।

राहुल गांधी और वाड्रा पर ललित मोदी के ट्विट ने भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का मौका दे दिया है। भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि कांग्रेस मोदी के ट्विट को ही अंतिम सत्य मानती है। लेकिन अब चुप है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा पर ललित मोदी के आरोप सही है तो कांग्रेस पर  लगे आरोप गलत कैसे हो सकतें हैं।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के पूर्व आयुक्त ने आईपीएल के एक मैच का फोटो ट्विट किया है जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनके बहनोई राबर्ट वाड्रा मैच देख रहें हैं। इसके पहले भी मोदी मोदी प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा से मुलाकता की जीक्र किया था। इसके बाद वरूण गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सहयात पाने वाला ट्विट किया था।