Home Bihar नीतीश कुमार ‘फर्जी’ समाजवादी : लालू प्रसाद यादव

नीतीश कुमार ‘फर्जी’ समाजवादी : लालू प्रसाद यादव

0
नीतीश कुमार ‘फर्जी’ समाजवादी : लालू प्रसाद यादव
Lalu Prasad Yadav calls Nitish Kumar a 'fake socialist' ahead of Narendra Modi's Saturday visit to Bihar
Lalu Prasad Yadav calls Nitish Kumar a 'fake socialist' ahead of Narendra Modi's Saturday visit to Bihar
Lalu Prasad Yadav calls Nitish Kumar a ‘fake socialist’ ahead of Narendra Modi’s Saturday visit to Bihar

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘फर्जी समाजवादी’ बताते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है और न डरता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने नीतीश कुमार का नाम लिखे बिना समाजवादियों की व्याख्या करते हुए ट्विटर पर लिखा कि वह फर्जी समाजवादी है। असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है, न डरता है। ये असल में गोडसे और हिटलर का बड़का वाला पुजारी है।

उल्लेखनीय है कि लालू ने यह ट्वीट पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए किया है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कहा था कि समाजवादी नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर नीतीश ने राजद के समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी पुलिस से पिटवाकर लहुलूहान करवाया। नीतीश समाजवादी के नाम पर बहुत बड़ा कलंक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को सृजन घोटाले के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए राजभवन मार्च के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री के इशारे पर राजद कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई हैं।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि नीतीश और सुशील मोदी के पद पर बने रहते सृजन घोटाले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है।