Home Bihar लालू ने अखिलेश को दी पिता से सुलह करने की सलाह

लालू ने अखिलेश को दी पिता से सुलह करने की सलाह

0
लालू  ने अखिलेश को दी पिता से सुलह करने की सलाह
lalu prasad yadav phone talks akhilesh yadav
lalu prasad yadav phone talks akhilesh yadav
lalu prasad yadav phone talks akhilesh yadav

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी प्रमुख उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच कुछ महीनों से जारी कड़वाहट को दूर करने के लिए अखिलेश यादव को फोन कर सुलह कर लेने को कहा है।

यादव ने पत्रकारों से आज कहा कि उन्होंने खुद अखिलेश यादव को फोन कर राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए पिता मुलायम सिंह से मिलकर चीजों को समेटने की सलाह दी और कहा कि माहौल में आपसी और पारिवारिक झगड़ा ठीक नहीं है।

अपने समधी के घर को बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे लालू यादव ने अखिलेश से यह भी कहा कि सियासी और पारिवारिक झगड़ा अब कुछ अधिक लंबा खिंच गया है। यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव ने सुलह के आग्रह को फिलहाल ठुकरा दिया है।

उन्होंने माना कि यदि मुलायम और अखिलेश का गुट अलग-अलग चुनाव लड़ेंगें तो इसका भारतीय जनता पार्टी को ही फायदा होगा। हालांकि लालू यादव ने उम्मीद प्रकट की कि यूपी के चुनाव के बाद सब ठीक हो जाएगा और प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार बनते ही मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी में अध्यक्ष पद पर अवश्य वापसी होगी।