Home Business LAMBORGHINI का स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

LAMBORGHINI का स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0
LAMBORGHINI का स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
LAMBORGHINI smartphones will be surprised by the launch price

LAMBORGHINI smartphones will be surprised by the launch price

सबगुरु न्यूज़: SUV और लग्जरी कार बनाने वाली इटैलियन कंपनी Lamborghini ने अपना लग्जरी स्मार्टफोन Lamborghini Alpha One लॉन्च किया है। इस लग्जरी फोन की कीमत भी लग्जरी है जो अन्य स्मार्टफोन से कहीं ज्यादा है। इस फोन की कीमत 2,450 डॉलर यानी कि करीब 1.57 लाख रूपये है।

VIDEO: कैमरे में कैद 5 दिल दहला देने वाली असली भूतिया घटनाएँ

इस फोन को लग्जरी लुक देने के लिए फोन का बैक ब्लैक लेदर से बनाया गया है। फोन की बॉडी लिक्विड मेटल से बनायी गई है। कंपनी का दावा है कि यह टाइटैनियम अलॉय से भी मजबूत है। इस फोन को Lamborghini के ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। यह दुनिया के किसी भी स्थान पर बिना किसी चार्ज की डिलीवरी की जाएगी।

VIDEO: जब कैमरे में कैद हुई 5 सबसे अजीब अनसुलझी अदृश्य शक्तियां

Lamborghini Alpha One स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.5 इंच की है जिसमें गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे 128 जीबी तक एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

Video: लाइव TV शो में ही हो गयी ऐसी गलती

कैमरे की बात करें तो इसमें रियर कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3250mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 100 मिनट में इस फोन को फुल चार्ज किया जा सकता है।

VIDEO: क्या आपको पता है सन्नी लियोन का ये राज? शायद नही

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE