Home Entertainment असिस्टेंट से बने हीरो और हीरोईन

असिस्टेंट से बने हीरो और हीरोईन

0
असिस्टेंट से बने हीरो और हीरोईन

ग्लैमर इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से स्टार है, जिन्होंने पहले रूपहले पर्दे के पीछे रहकर काम किया और फिर पर्दे पर आकर स्टारडम कामया हैं। ठीक इसी तरह टीवी पर आने वाले नए शो ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ के लीड पेयर प्रणव और ज्योति भी ऑन स्क्रीन आने से पहले दोनों ने एक्टिंग से अलग कई तरह के काम किए हैं।

प्रणव ने जहां कई रियलिटी शो में असिस्टेंट की भूमिका निभाई है, खासतौर से ‘झलक दिखलाजा’ क्योंकि उस शो में वो होस्ट मनीष पॉल के साथ काफी वक्त बिताते थे तो वहां उन्हें देख कर ऐसा लगा कि वह अच्छी होस्टिंग भी कर सकते हैं। प्रणव ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने कई टीवी शो में सहायक के रूप में खूब काम किया है। जबकि ज्योति ने बताया कि उन्होंने हमेशा कोरियोग्राफर बनने का सपना देखा था। इसलिए उन्होंने सरोज खान की क्लासेज भी ज्वाइन की थी।

इसके अलावा ज्योति ने ‘छोटी बहू’ सहित कई टीवी सीरियल्स में असिस्टेंट की भूमिका निभाई थी। और यह संयोग है कि अब प्रणव और ज्योति दोनों ही एक साथ शो में लीड कलाकार बन कर आ रहे हैं। ज्योति ने बताया कि सरोज खान से उन्होंने काफी बारीकियां सीखी हैं और डांस उनका पहला प्यार है। इस शो में भी उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह अपना डांसिंग स्किल्स दिखाती नजर आएंगी। गौरतालब है कि ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं’ 22 मई से आॅन एअर होगा।