Home Business IPHONE का यह स्मार्टफोन भारत में कब होगा लांच जानिए

IPHONE का यह स्मार्टफोन भारत में कब होगा लांच जानिए

0
IPHONE का यह स्मार्टफोन भारत में कब होगा लांच जानिए
IPHONE X

IPHONE X

सबगुरु न्यूज़: iPhone के 10वीं एनिवर्सरी पर Apple ने iPhone X लॉन्च किया है। हालांकि इवेंट में iPhone 8 और iPhone 8 Plus को भी लॉन्च किया गया लेकिन iPhone X लोगों को ज्यादा आकर्षित कर रही है। इस स्मार्टफोन में काफी कुछ नया दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी एच टू एच डिस्प्ले है इसका मतलब है कि इसमें काफी कम बेजल दिया गया है।

VIDEO: अनुष्का शर्मा ने कहा कुछ तो शर्म करो

iPhone X के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 999 डॉलर है और 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 1,149 डॉलर है। कंपनी के अनुसार इसके लिए प्री ऑडर्र 27 अक्टूबर से शुरू होंगे और बिक्री 3 नवंबर से शुरू होगी। भारत में इसे 3 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी शुरूआती कीमत करीब 89,000 रूपये होगी।

VIDEO: इस खूबसूरत हीरोइन को करना पड़ा शर्म का सामना

iPhone X में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसका रिजोल्यूशन 2436×1125 है। इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों लेंस 12 मेगापिक्सल के हैं और इनमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है। जबकि फ्रंट में 7 मेगापिक्सल दिया गया है।

VIDEO: बाइक में किक और सेल्फ नहीं होने पर मुसीबत में ऐसे स्टार्ट करे

इस फोन के कैमरे में खास तरीके का IR सिस्टम दिया गया है जो चेहरे पर एक बीम के जरिए अंधेरे में भी आपको पहचान कर अनलॉक हो जाता है। इसके लिए डुअल कोर कस्टम चिपसेट लगाया गया है जो चेहरे को पहचानने का काम करता है। iPhone X के साथ वायरलेस चार्जिंग फीचर दिया गया है जिसे कंपनी ने Air Power का नाम दिया है।

VIDEO: PK फिल्म के कुछ अनदेखे सीन देखे इस वीडियो में

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE