Home Latest news लहंगा चोली नहीं अब हैं इंडो वेस्टर्न का जमाना

लहंगा चोली नहीं अब हैं इंडो वेस्टर्न का जमाना

0
लहंगा चोली नहीं अब हैं इंडो वेस्टर्न का जमाना
Lehenga choli are no longer the era of Indo Western

Lehenga choli are no longer the era of Indo Western

शादियों का सीजन चल रहा हैं ऐसे में शहर की हर गर्ल चाहती हैं ट्रेंडी दिखना। मानसरोवर की गर्ल्स वेडिंग सीजन में इस बार नए-नए तरीके के कपड़े और उनको पहनने का अलहदा अंदाज। पटेल मार्ग पर फैशन डिज़ाइनर महिमा शख्तावत ने फैशन ट्रेंड्स के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि इस समय सभी गर्ल्स इंडो वेस्टर्न की ओर रुख कर रही हैं। क्योंकि इंडो वेस्टर्न ऐसा ट्रेंड हैं जिसमे हर कोई ट्रेडिशनल दिखने के साथ साथ वेस्टर्न लुक भी दे सकता हैं। महिमा ने बताया हर बार शादी में पुराना पैटर्न पहनकर बोर हो जाते हैं इसलिए अब चुन्नी, लहंगे को नए रंग-ढंग के साथ बाजार में उतारा है। चलिये कुछ स्टाइल हम आपको बताते हैं जो अभी ट्रेंड में हैं।

बालों को मजबूत बनाने के लिए अपनाएं यह तरीके

स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप

आप हमेशा लहंगा चोली तो पहनते आये हैं वही इसके साथ में आपको दुप्पटा भी लेना पड़ता हैं नहीं तो भद्दा दिखने लग जाता हैं। लेकिन अब लंहगा चोली के पैटर्न को इंडो वेस्टर्न में बदल कर इसको क्रॉप टॉप और स्कर्ट के रूप में पहना जा रहा हैं। इस स्टाइल में फर्क यह हैं की यह लहंगा जितना घेरदार नहीं होता हैं और इस स्टाइल को आप बिना दुप्पटे के साथ भी पहन सकते हैं।

HOT NEWS UPDATE बॉलीवुड एक्ट्रेस की पार्टी देख आप हो जायेंगे हैरान

क्रॉप टॉप में भी अलग अलग डिजाईन के साथ पम्पलेम टॉप, कुर्ती स्टाइल, कॉलर शर्ट बनवा सकती हैं। कॉलर शर्ट स्टाइल काजोल ने अपनी फिल्म दिलवाले में भी पहनी हैं तो इसका चलन बहुत हैं बाजार में। स्कर्ट की बात करे तो हेल्थी गर्ल्स को बॉडी का शेप देने के लिए स्ट्रैट स्कर्ट का इस्तेमाल किया जा रहा हैं वही स्किनी गर्ल के लिए फ्लेयर्ड स्कर्ट को लिया जा रहा हैं।

ब्लीचिंग करने के बाद रखे इन 10 बातो का ध्यान!

कैप्स का हैं फैशन

सीजन की डिमांड के चलते इस समय कैप्स का इस्तेमाल किया जा रहा हैं। इसमें अलग अलग स्टाइल के चलते कलीदार, थ्री साइड ओपन, गेदरड केप ज्यादा ट्रेंड में हैं। इसके अलावा कैप्स पहनने से आप स्टाइलिश तो दिखती ही हैं साथ ही आपकी फेमेनिटी, ग्रेस और एलिगेंस साफ-साफ नजर आता हैं।

HOT NEWS UPDATE दीपिका पादुकोण को करना पड़ा शर्म का सामना

लॉन्ग कट कुर्ता

कुर्ता अभी भी फैशन में हैं लेकिन एक नए अंदाज़ में। इस समय अनारकली कुर्ता भी ट्रेंड में हैं। स्ट्रैट कुर्ता में लॉन्ग स्लिट के साथ , सी कट, थ्री साइड ओपन बहुत चल रहा हैं उससे भी ज्यादा हालही कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने ब्रेक अप सांग में लॉन्ग कट रेड कलर का कुर्ता जीन्स पर डाला था वो गर्ल्स बहुत डिमांड कर रही हैं। फैशन डिजाइनर महिमा ने बताया कि इस समय फैंसी बटन के साथ कुर्ता में वर्क किया जा रहा हैं। जहाँ पहले सब कुर्ते को लेगिंग के साथ पहना करते थे वही इस समय कुर्ते के साथ प्लाजो, पेंट्स, स्कर्ट्स चल रही हैं।

आंखों में दर्द और काले घेरे को ऐसे करे दूर!

इस सीजन में हॉट हैं पेस्टल्स कलर

अगर आप कुछ ड्रेस बनवा रहे हैं तो इस समय लाइम ग्रीन, एक्वा ब्लू, पीच, बेबी पिंक , कैरट पिंक, पिस्ता ग्रीन, मस्टर्ड कलर बहुत चलन में हैं। वही फैब्रिक की बात करे तो इस समय प्यूर ब्रोकेट, एम्ब्रॉइडरी, रॉ सिल्क , प्रिंटेड क्रेप, चंदेरी, कोटा डोरिया, शिफॉन फैब्रिक चलन में हैं।

HOT NEWS UPDATE कैटरीना क़े साथ साथ कुछ और हसीनाओं का भी MMS हुआ leaked

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News