Home Business लेईको ने Amazon-Snapdeal से की पार्टनरशिप

लेईको ने Amazon-Snapdeal से की पार्टनरशिप

0
लेईको ने Amazon-Snapdeal से की पार्टनरशिप
Leiko partnership with the Amazon-Snapdeal
Leiko partnership with the Amazon-Snapdeal
Leiko partnership with the Amazon-Snapdeal

नई दिल्ली। ग्लोबल इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी लेईको ने अपना ई-कोर्मस का काम अमेजन और स्नेपडील को दे दिया है। कंपनी के फ्लैगशिप ले मैक्स के लिए मल्टी प्लेटफॅार्म स्टेटेजी का एक हिस्सा है। कंपनी ने कहा कि वे भारत में इस वक्त चल रहे त्यौहारी सीजऩ को और भी बेहतर बनाना चाहते है।

लाईको ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ले मैक्स की कीमत 17,999 बताई है। इस फोन को खरीदने वाले ग्राहको केा 5.7 इंच डिस्प्ले, 21 एमपी रीयर कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 820 प्रोसेसर और साथ ही 4 जीबी रैम जैसे शानदार ऑफर्स मिलेंगें।

लाईको इंडीया के सीईओ ने कहा…
लाईको इंडीया के सीईओ अतुल जैन ने इस पार्टनरशिप के बारे में कहा कि फ्पिकार्ट के साथ हमरा रिलेशन हमेंशा से अच्छाा रहा है और उम्मीद है कि हमेशा ऐसा ही रहें। फिलहाल कंपनी ने फ्लैगशिप ले मैक्स को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने के लिए अमेजऩ इंडीया और स्नेपडील इंडीया के साथ साझोदारी कर आगे बढऩे का फैसला किया है। उनका कहना है कि उम्मीद है की लोगो को ले मैक्स 2 पसंद आए व यह अब 17,999 में अपलब्ध है। इतना ही नही बल्कि लाईको अब भारत के सभी बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॅाम पर मौजूद है।

अमेजऩ इंडीया के कंज्युमर इलैकट्रॉनिक्स केटेगरी के लीडर अरून श्रीनिवासन ने बताया कि लाईको के साथ पार्टनरशिप कर के हमें बेहद खुशी हुई है और आशा है कि ले मैक्स 2 लोगों के लिए बेहद पॉपुलर चॉइस वाला डीवाइस बनेगा।

वही स्नैपडील के सीनियर वाईस प्रेसिडेंटए पार्टनरशिप और स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव टोनी नविन के ने बताया कि लेईको के साथ पार्टनरशिप कर हम अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव देना चाहते हैं।

ग्राहको ये मिलेगा डिस्काउंट
लेमॉल से खरिदारी करने वाले ग्राहको के लिए 30 दिसंबर को एक फ्लैश सेल लगाई जाएगी। जिसमें ग्राहकों को 2000 स्पेशल वाउचर दिये जाएंगें, जिनमें 1000 रूपय तक का डिस्काउंट मिल सकता है। जो कि 1 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक के लिए उपलब्ध होगा।