Home Business LENOVO का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जानिए इसकी खासियत

LENOVO का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जानिए इसकी खासियत

0
LENOVO का यह स्मार्टफोन हुआ लांच जानिए इसकी खासियत
LENOVO Launch Smartphone

LENOVO Launch Smartphone

सबगुरु न्यूज़: चीन की स्मार्टफोन कंपनी Lenovo ने इसी महीने भारत में K8 Plus स्मार्टफोन और Note को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने स्मार्टफोन Lenovo K8 को लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने इसकी कीमत 10,499 रूपये रखी है। यह स्मार्टफोन की बिक्री केवल ऑफलाइन होगी कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने यह भी बताया कि इस सीरीज के दूसरे फोनों में डुअल कैमरा है लेकिन इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा नहीं दिया गया है।

HUAWEI का यह स्मार्टफोन कब होगा लांच जानिए

Lenovo K8 स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। इसके साथ 2.5D का कर्व्ड ग्लास दिया गया है। जबकि सक्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।

MICROMAX का यह स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच जानिए इसकी कीमत

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट पर चलता है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में बेहतर साउंड क्वॉलिटी के लिए Dollby Atoms सराउंड साउंड दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए दमदार 4000mAh की बैटरी दी गई है।

INFOCUS जल्द ही यह दो शानदार स्मार्टफोन भारत में करेगी लांच

LENOVO K8 SMARTPHONE गैलरी 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE