Home Breaking जन समस्या सुनने नहीं हवा-पानी बदलने आए थे राजेन्द्र राठौडः लोढा

जन समस्या सुनने नहीं हवा-पानी बदलने आए थे राजेन्द्र राठौडः लोढा

0
जन समस्या सुनने नहीं हवा-पानी बदलने आए थे राजेन्द्र राठौडः लोढा
sanyam lodha
sanyam lodha
sanyam lodha

सबगुरु न्यूज-सिरोही। पूर्व विधायक संयम लो़ढ़ा ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के आधा दर्जन मंत्रियों ने अपने तीन दिन के दौरे में सिरोही जिले की जनता को जबरदस्त निराश किया है। इन्होनंे पूरे दौरे में सिरोही जिले की जनता की घोर उपेक्षा की है, सरकार के वरिष्ठ मंत्री राजेन्द्र राठौड़ अपने सहयोगियों के साथ दो दिन जिस तरह माउण्ट आबू चढ़े। उससे ऐसा लगा कि वह अपना हवा पानी बदलने आए हैं।
लोढ़ा ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार के ढ़ाई साल में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को तो सिरोही जिले में चुनाव के अलावा कभी आने की फुर्सत मिली नहीं। राज्य सरकार का हर संभाग में जाने का कार्यक्रम तो पुरा हुआ नहीं और आपका जिला आपकी सरकार कार्यक्रम जमीन पर आ ही नहीं पाया।
लोढ़ा ने कहा कि मंत्री समूह का पूरा दौरा भाजपायीयों की आपसी लड़ाईयों की भेेंट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि जब इन्हे आपस में लड़ने से ही फुर्सत नहीं है ऐसे में जनता की समस्याएं निपटाने की अपेक्षा करना बेमानी है। मंत्रीगण जिस तरह खण्ड़ेलवाल छात्रावास में घुसते और निकलते रहे, उससे यह साफ जाहिर हो गया कि वह जबरन ओपचारिकता पूरी करने के लिए भेजे गये थे, ऐसे माहौल मे आम जनता तो दूर रही कार्यकर्ता भी अपनी पीड़ा नहीं बता सके।
लोढ़ा ने कहा कि सिरोही जिले की जनता भाजपा की वादा खिलाफी, झूठ और भ्रष्टाचार की पीड़ा भुगत रही है। अच्छा होता कि सरकार के मंत्री यह कालिख साफ करने की इच्छा शक्ति दिखाते और आम जनता मे लूट का प्रतिबिम्ब बन चुके मामलों में कानून सम्मत कार्यवाही सुनिश्चित करते लोढ़ा ने कहा कि सिरोही जिले की जनता ने भाजपा के वायदों पर भरोसा कर अपार जन समर्थन दिया हैं भाजपा को यह नहीं समझना चाहिए कि सत्ता जनता ने हमेशा के लिए सौप दी हैं यही हाल रहा तो भाजपा को 2018 के विधान सभा चुनाव में 1998 से भी बुरी दुर्गति का सामना करना पड़ेगा।
लोढ़ा ने कहा कि सिरोही जिला शराब, अफीम एवं पोस्त डोडे के तस्करों स्वर्ग बन गया हैं इससे पूरे राजस्थान का पुलिस तन्त्र बंदी वसूल कर रहा है। इतना ही नहीं सिरोही जिले में पुलिस थाने लोगों की उत्पीडन का केन्द्र बन गए हैं। इसी महीने मंें चार अलग अलग थानों के प्रमाणित मामले सामने आ चुके हंै, लेकिन पूरा तन्त्र मिला हुआ होने के कारण पुलिस भय मुक्त होकर अपना नंगा नाच नाच रही हैं।
लोढ़ा ने राज्य की भाजपा सरकार से अपील की कि वे गरीब को गणेश मानकर उसकी सेवा करने के बारे में सोचे और नर्मदा नहर समेत सिरोही की जनता से किये गये वायदे आने वाले समय में पूरे करें।

related news…

https://www.sabguru.com/incharge-minister-rathode-seems-more-deary-to-mount-abu-during-booth-level-meeting/

https://www.sabguru.com/rajasthan-bjp-booth-level-worker-meeting-sirohi/

https://www.sabguru.com/bjp-booth-level-worker-meeting-in-sirohi/