Home Entertainment Bollywood फिल्में फ्लॉप होने पर आत्मविश्वास खो चुकी थी : एकता कपूर

फिल्में फ्लॉप होने पर आत्मविश्वास खो चुकी थी : एकता कपूर

0
फिल्में फ्लॉप होने पर आत्मविश्वास खो चुकी थी : एकता कपूर
lost Confidence after films flopped says Ekta Kapoor
lost Confidence after films flopped says Ekta Kapoor
lost Confidence after films flopped says Ekta Kapoor

मुंबई। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की सफलता का जश्न मना रहीं एकता कपूर ने बताया कि एक समय ऐसा था, जब फिल्मों की लगातार असफलता के बाद उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था और इसी के चलते वह ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के निर्माण को लेकर निश्चित नहीं थीं।

एकता ने शुक्रवार रात यहां फिल्म की सक्सेस पार्टी में कहा कि अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ मैंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था, जब मुझे शुरुआत में फ्लॉप फिल्में मिलीं। इससे पहले वर्ष 2014 में मेरी मोहित सूरी के साथ फिल्म थी।

बॉलीवुड की हॉट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
‘बोस’ के लिए राजकुमार राव ने आधा सिर मुंडवाया
देसी गर्ल के पास अभी भी है ‘एक्स बॉयफ्रेंड’ की जैकेट
बॉलीवुड की अपकमिंग मूवीज के बारे में पढने के लिए क्लीक करें

एक समय था जब मैं निश्चित नहीं थी कि मुझे फिल्मों पर काम जारी रखना चाहिए या नहीं, लेकिन भगवान दयालु है, प्रार्थना ने काम किया और फिल्म ने अच्छा कारोबार किया।

निर्देशत मोहित सूरी, अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के प्रयासों की सराहना करते हुए एकता ने कहा कि मैं अपनी टीम के प्रत्येक सदस्य को कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी।

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की नकारात्मक समीक्षाओं के बारे में एकता ने कहा कि जब मेरा टेलीविजन धारावाहिक ‘नागिन’ लांच हुआ, उस समय 500 कहानियां थीं। उसी तरह फिल्म के साथ भी है समीक्षकों को लगता है कि ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ नाटक है लेकिन मैं खुश हूं कि दर्शकों ने इसे स्वीकार किया।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दर्शकों से स्वीकृति बड़ी बात है, जिसका पिछले तीन वर्षो में अनुभव नहीं हुआ।

एकता ने बाहुबली के बारे में कहा कि यह फिल्म नहीं, सनसनी है। यह फिल्म की श्रेणी में नहीं है। यह उम्मीदों से परे है। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लेखक चेतन भगत पार्टी में अपनी पत्नी के साथ उपस्थित हुए।

चेतन भगत ने कहा कि अंत: बॉक्स ऑफिस के किंग दर्शक हैं, समीक्षक नहीं। पिछली कुछ फिल्मों की तुलना में, यह अर्जुन और श्रद्धा की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति थी।

इस जश्न में करण जौहर, रोनित रॉय, राजकुमार राव, तुषार कपूर, विक्रम भट्ट, महेश भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत, शमिता शेट्टी, मोहित सूरी, उदिता गोस्वामी, मौनी रॉय, अनिता हसनंदानी, दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, मोना सिंह, करण पटेल और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे भी शामिल हुए।