Home Breaking प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, खेजड़ी के पेड़ पर लटका मिला शव

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, खेजड़ी के पेड़ पर लटका मिला शव

0
प्रेमी युगल ने की आत्महत्या,  खेजड़ी के पेड़ पर लटका मिला शव

suicide-hanging
जालोर। बागोड़ा थाना क्षेत्र के सेवड़ी गांव की सरहद में एक सुने खेत में दो युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों ही शादीशुदा था। गांव के बाहर खेजड़ी के पेड़ पर शनिवार सवेरे एक रस्सी से दोनों शव लटके हुए मिले। उपखंड अधिकारी कि मौजूदगी मे पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।
थानाधिकारी हीराराम ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली की गांव के बाहर सुनसान इलाके में स्थित एक खेत में खेजड़ी के पेड़ पर दो शव लटके हुए हैं। यह एक युवती व युवक हैं। सूचना मिलने पर वह वहां पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को उतारा। इनकी पहचान सेवड़ी निवासी गुलेखां पुत्र मोहमद खां व निजामी बानू पुत्री पोलेखां के रूप में की गई।

इस घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी धीमाराम विश्नोई, थानाधिकारी हीराराम मेघवाल, बागोड़ा के उपखंड मजिस्ट्रेट चुनाराम विश्नोई, तहसीलदार जवाहरराम चौधरी आदि भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को नीचे उतरवाने के बाद मेडीकल बोर्ड से उनका पोस्टमार्टम करवाया गया। बाद में उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस प्रथम दृष्टया इस आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण मान रही है।

उल्लेखनीय है कि गुलेखां की शादी तीन साल पहले ही हुई थी। उसकी सास शुक्रवार को ही उसकी पत्नी को उसके ससुराल से लेकर आई थी। रात को उसने आत्महत्या कर ली। वहीं निजामी बानू की शादी गुजरात में आई थी और वह आठ महीने से अपने पिता के यहां ही रह रही थी।