Home Rajasthan Bhilwara जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं, प्रेमी व प्रेमिका ने की सुसाइड

जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं, प्रेमी व प्रेमिका ने की सुसाइड

0
जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं, प्रेमी व प्रेमिका ने की सुसाइड
love couple commits suicide in bhilwara
love couple commits suicide in bhilwara
love couple commits suicide in bhilwara

भीलवाडा। भीलवाड़ा शहर के बिलिया औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार को प्रेमी प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली। उनके द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट में लिखा कि वो जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं। प्रेमिका पहले अपने प्रेमी के कमरे में पहुंची और और फिर दोनों झूल गए फन्दे पर। प्रेमिका  शादी शुदा थी, जबरन ससुराल भेजने से दोनों ने उठाया यह कदम।

भीलवाड़ा शहर के बीलिया औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार को एक कमरे में प्रेमी और प्रेमिका के एक साथ फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर लेने से सनसनी फैल गई। प्रताप नगर थानाधिकारी नवनीत व्यास ने बताया कि अजमेर जिले की रहने वाली संगीता उर्फ रूपकंवर का अर्जुन सिंह के साथ विवाह हुआ था मगर वह विनोद खटीक से प्रेम करती थी और परिजनों द्वारा उसे ससुराल भेजने से खफा हो दोनों प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ प्रेमी विनोद के कमरे पर फांसी का फंदा लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

आत्महत्या से पहले लिखे गए सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि हम साथ जी नहीं सकते तो मर तो सकते हैं। युवती के पिता की रिपोर्ट पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेंद्र त्यागी घटनास्थल पर पहुंचे दोनों शवो को उतार कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया है।