Home Entertainment Bollywood भारत से प्यार, लेकिन अब यह समझ से परे : अदिति राव हैदरी

भारत से प्यार, लेकिन अब यह समझ से परे : अदिति राव हैदरी

0
भारत से प्यार, लेकिन अब यह समझ से परे : अदिति राव हैदरी
Love India, but don't understand it any more : Aditi Rao Hydari on padmavati row
Love India, but don't understand it any more : Aditi Rao Hydari on padmavati row
Love India, but don’t understand it any more : Aditi Rao Hydari on padmavati row

मुंबई। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बढ़ रहे विवाद पर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने सवाल उठाया है कि वे लोग जो फिल्म को लेकर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं, वे तक अपना गुस्सा जाहिर क्यों नहीं करते जब देश में महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है।

अदिति भी भंसाली की इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने देश से प्यार करती हैं, लेकिन वह यहां के लोगों की मानसिकता को समझने में विफल रही हैं।

अभिनेत्री ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि जब महिलाओं के साथ रेप होता है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, पीटा जाता है और कोख में ही उन्हें मार दिया जाता है, लोग तब इतना गुस्सा क्यों नहीं होते और बदलाव की मांग नहीं करते। मुझे यह समझ में नहीं आता। मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि देश समझेगा कि वह क्या बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है। अदिति के बारे में दिलचस्प बात ये है कि वह खुद भी दो शाही वंशों से जुड़ी हुई हैं।

इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का दावा करते हुए कुछ रूढ़िवादी समूह फिल्म का खिलाफ विरोध कर रहे हैं। भंसाली ने हालांकि, सभी आरोपों को खारिज किया है।

फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके निर्माताओं ने फिलहाल इसे टाल दिया है। फिल्म निर्माताओं को अभी तक सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र भी नहीं मिला है।

https://www.sabguru.com/sunny-leone-to-host-party-for-dj-kygo/

https://www.sabguru.com/additi-gupta-enjoys-local-dishes-in-agra/