Home Entertainment Bollywood मनोरोगी का किरदार करने में मजा आता है : कंवलजीत

मनोरोगी का किरदार करने में मजा आता है : कंवलजीत

0
मनोरोगी का किरदार करने में मजा आता है : कंवलजीत
love to play role of psychopath: Kanwaljit Singh
love to play role of psychopath: Kanwaljit Singh
love to play role of psychopath: Kanwaljit Singh

भोपाल। फिल्म और छोटे पर्दे के प्रसिद्ध अभिनेता कंवलजीत ने कहा कि उन्हें मनोरोगी का किरदार निभाने में अधिक मजा आता है और वह चाहते हैं कि आगे वह किसी मनोरोगी का बड़ा किरदार निभाए।

सोनी सब टीवी पर 18 अक्तूबर से प्रसारित होने वाले ‘दिल दे के देखो’ धारावाहिक के प्रचार के सिलसिले में धारावाहिक के अन्य कलाकारों के साथ यहां आए कंवलजीत ने कहा कि मुझे हर तरह के रोल करना अच्छा लगता है लेकिन जहां तक मेरी पंसद का सवाल है तो मुझे मनोरोगी का किरदार निभाने में बड़ा मजा आता है।

उन्होंने कहा कि जब हम प्रशिक्षक के दौरान संस्थान में थे, तो हम हर रोल को बेहतर करने का प्रयास करते थे। तब मैं अधिकांश मनोरागी का किरदार चुनता था।

उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है कि क्यों किसी का दिमाग बिगड़ता है, क्यों कोई जिंदगी के मजे नहीं लेता और क्यों कोई स्कूल में जाकर बच्चों को मारना शुरू कर देता है। उन्होंने कहा कि मनोरोगी के कई तरह के किरदार होते है और मुझे सभी तरह के किरदार करने में मजा आता है।

कंवलजीत ने कहा कि मुझे शबाना आजमी, रेखा, दीप्ति नवल, जीनत अमान और स्मिता पाटिल सहित सभी अभिनेत्रियों से साथ काम करने में अच्छा लगा।

इस अवसर पर धारावाहिक दिल दे के देखो के अन्य मुख्य कलाकार अंजू जाधव, अमित टंडन, प्रीत कौर और अभिषेक बजाज भी उपस्थित थे।