Home Breaking साथ जी नहीं सके… दुनिया छोड़ दी, यु्गल प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

साथ जी नहीं सके… दुनिया छोड़ दी, यु्गल प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

0
साथ जी नहीं सके… दुनिया छोड़ दी, यु्गल प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
lover Couple commits suicide by jumping in front of the train in Jodhpur
lover Couple commits suicide by jumping in front of the train in Jodhpur
lover Couple commits suicide by jumping in front of the train in Jodhpur

जोधपुर। सामाजिक बंदिशों और परंपराओं की बेडिय़ों में जकड़े एक प्रेमी युगल इतना नागवार गुजरा कि इन्होंने साथ जी नहीं सके तो साथ में जान देकर अपनी इच्छा पूरी कर ली।

दरअसल जोधपुर-पीपाड़ रोड रेल मार्ग पर मंगलवार दोपहर को एक प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। प्रेमी युगल बाइक लेकर रेलवे ट्रेक तक पहुंचे।

मंगलवार सुबह पीपाड़ थाने में सूचना मिली कि पीपाड़ और खेड़ीसालवा के बीच बादाकलां की सरहद में एक मालगाड़ी के आगे कूदकर एक युवक और युवती ने अपनी जान दे दी है।

मालगाड़ी की चपेट में आने से दोनों के शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गए। मालगाड़ी मेड़ता से जोधपुर की तरफ आ रही थी। इस दर्दनाक हादसे में दोनों ही मृतकों की लाशें करीब सौ फीट दूरी के अंतराल पर पड़ी मिली।

मौके पर गए पीपाड़ थाने के एएसआई घासीलाल ने बताया कि मृतक युवक के पास मिले दस्तावेज से उसकी शिनाख्त नागौर जिले के फिरौड़ निवासी राम कैलाश पुत्र कुंभाराम के रूप में हुई जबकि युवती के पास पहचान के कोई दस्तावेज नहीं मिले।

पुलिस मृतक इस प्रेमी युगल के परिजनों से संपर्क करने के प्रयास में जुटी जिसमें मृतक युवक के एक चाचा जो कि आसाराम है और सारण नगर में रहते है ने उसकी शिनाख्त की और लडक़ी सालवांकला की बर्ताइ जा रही है वो भी जोधपुर में ही रहती थी।

पत्नी लौटी तब तक पति फंदे पर लटका मिला

मंडोर के निकटवर्ती मगरा पूंजला स्थित सालासर नगर में रहने वाले व्यक्ति ने सोमवार देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सीएमएचओ विभाग में कार्यरत था। आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मंडोर पुलिस ने बताया कि मगरा पूंजला स्थित सालासर नगर में रहने वाला 35 वर्षीय नाहर सिंह पुत्र स्व. भैरूसिंह राजपूत ने कल देर शाम अपने घर में ओढऩे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वक्त घटना पत्नी व बच्चे बाहर गए हुए थे।

पत्नी शाम पांच बजे घर लौटी तब वह फंदे पर लटका मिला। इस पर आसपास के लोगों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा गया। अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। मंडोर पुलिस ने मृतक के ससुर राजेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर मर्ग कार्रवाई की।