Home Rajasthan Ajmer अलवर में प्रेमी से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

अलवर में प्रेमी से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

0
अलवर में प्रेमी से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या
lover and wife arrested for killing husband in alwar
lover and wife arrested for killing husband in alwar
lover and wife arrested for killing husband in alwar

अलवर। अलवर जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र में हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि हत्या के प्रकरण में 4 अक्टूबर को थाना खेड़ली पुलिस ने आरोपी नमोनारायण उर्फ नमो पुत्र रामनिवास जाति मीना निवासी नाथलवाडा थाना टहला जिला अलवर व बबली देवी को गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि गत 17 सितम्बर को किशोरीलाल पुत्र बुद्धीराम जाति जाटव निवासी कालवाडी थाना खेडली ने रिपोर्ट अपने लडक़े रामचरण मास्टर जो जन्म से अन्धा की अकस्मात मौत होने के सम्बंध मे पेश की जिस पर मर्ग दर्ज कर कार्रवाई की गई।

29 सितंबर 2016 को न्यायालय कठूमर से इस्तगासा किशोरीलाल निवासी कालवाडी का प्राप्त हुआ जिस पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई।

मृतक रामचरण की पत्नि बबली के मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल निकलवाई गई जिसमें प्राप्त संदिग्ध मोबाइल नम्बर की कॉल डिटेल मय टांवर लोकेशन निकलवाई जाकर प्रकरण में संदिग्ध व्यक्ति नमोनारायण को दस्तयाब किया गया।

गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह रामचरण की पत्नी बबली से करीब 2 साल से प्रेम करता है। 16 सितंबर 2016 की रात्रि को वह बबली से उसके घर मिलने आया था।

उसका पति रामचरण जो कि अन्धा था उसे बहुत कम दिखाई देता था वह सो रहा था उसने व बबली ने 16 सितंबर की रात्रि को रामचरण जाटव को मारने की साजिश रची।

उसके बाद आरोपी ने कमरे में टंकी हुई रस्सी में से एक टुकडा चाकू से काटकर रस्सी से रामचरण मास्टर का गला घोंटा तथा बबली ने तकिया से रामचरण मास्टर का मुंह बन्द किया था। इस प्रकार दोनों ने मिलकर रामचरण की हत्या की थी।

यह भी पढें
illicit relationship में हत्या संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीेक करें

https://www.sabguru.com/bhinmal-youth-murder-mystery-illicit-relationship/

https://www.sabguru.com/man-murders-wife-lover-illicit-relationship/

https://www.sabguru.com/husband-surrenders-killing-wife-fatehabad/

https://www.sabguru.com/woman-killed-her-husband-with-help-of-her-lover-over-illicit-relationship/