Home Breaking चलती बस में BJP नेता ने युवती से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, Video Viral

चलती बस में BJP नेता ने युवती से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, Video Viral

0
चलती बस में BJP नेता ने युवती से जबरन बनाए शारीरिक संबंध, Video Viral

मुंबई/गडचिरौली। एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से समूचे महाराष्ट्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस वीडियो में भाजपा का एक युवा नेता एक युवती के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि नौकरी और शादी का झांसा देकर बीजेपी नेता ने उसके साथ रेप किया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। दीगर बात यह है कि बस में कई यात्री भी सवार हैं।

हॉट वीडियो न्यूज देखने के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देशभर की प्रमुख खबरों के लिए यहां क्लीक करें

यह वीडियो वायरल होने के बाद पीडित युवती सामने आई और उसने बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती ने शिकायत में बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया साथ ही आरोपी ने उससे शादी का भी वादा किया था।

बर्थडे पार्टी में बिगडी नीयत, 17 साल की लडकी संग 4 सहपाठियों ने किया रेप

आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े मामला उजागर होने के बाद से फरार चल रहा है तथा पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है। हालांकि मामला सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा होने के चलते पुलिस इस बारे में खुलकर कुछ भी बताने से बच रही है।

बस में इस तरह का सेक्स वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेता इस बारे में किसी तरह की बयानबाजी करने से कन्नी काट रहे हैं वहीं विपक्ष को हमलावर होने का मुद्दा मिल गया है।