Home Breaking महेन्द्र सिंह धोनी अभी भी विश्व में नंबर वन विकेटकीपर

महेन्द्र सिंह धोनी अभी भी विश्व में नंबर वन विकेटकीपर

0
महेन्द्र सिंह धोनी अभी भी विश्व में नंबर वन विकेटकीपर
Mahendra Singh Dhoni still number one wicketkeeper in the world
Mahendra Singh Dhoni still number one wicketkeeper in the world
Mahendra Singh Dhoni still number one wicketkeeper in the world

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा है कि टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अभी भी विश्व के नंबर वन विकेटकीपर हैं। प्रसाद के इस बयान ने इस आसार को और पुख्ता किया है कि धोनी 2019 में होने वाले क्रिकेट विश्वकप में भागीदारी करने जा रहे हैं। प्रसाद का यह बयान उनके एक पुराने बयान से अलग है। कुछ ही महीने पहले प्रसाद ने कहा था कि धौनी 2019 विश्व कप के लिए ‘ऑटोमेटिक च्वाइस’ नहीं हैं।

प्रसाद के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। लेकिन, प्रसाद के हालिया बयान ने धोनी की 2019 की दावेदारी को एक तरह से बेहद मजबूत कर दिया है।

प्रसाद के नजरिए में बदलाव की सबसे बड़ी वजह धोनी का विकेट के पीछे बेहतरीन प्रदर्शन और कठिन समय में बल्ले से अपना जौहार दिखाना है। पिछले कुछ महीनों में धोनी ने इन दोनों कामों को बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया है।

देखिए पुरानी पिक्चर के हीरोइन के बिकनी में हॉट अंदाज जो भी पानी में मचा रही है धमाल

हालांकि यह बात अभी तक तय नहीं है की प्रसाद की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय समिति, जिसमें सरनदीप सिंह और देवांग गांधी भी हैं, 2019 विश्व कप तक रहेगी या नहीं। ऐसी चर्चाएं हैं कि समिति के कार्यकाल को विस्तार दिया जा सकता है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पायल पॉलिटिशन के साथ मनोरंजन करते हुए

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने प्रसाद के हवाले से लिखा है, “मेरा मानना है कि धोनी अभी भी विश्व के नंबर वन विकेटकीपर हैं। हर दिन हम इस बात को देख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में जिस तरह से उन्होंने कुछ स्टम्पिंग की हैं और जो कैच पकड़े हैं वह शानदार हैं। उनकी किसी से तुलना नहीं की जा सकती। मैं अभी विश्व में ऐसा कोई विकेटकीपर नहीं देखता जो उनके आस-पास भी हो, आप भारतीय क्रिकेट की बात तो भूल ही जाइए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE