Home Business Auto Mobile MAHINDRA की इस कार का नया टॉप वेरिएंट हुआ लांच जानिए

MAHINDRA की इस कार का नया टॉप वेरिएंट हुआ लांच जानिए

0
MAHINDRA की इस कार का नया टॉप वेरिएंट हुआ लांच जानिए
MAHINDRA new top variant of this car launched

MAHINDRA new top variant of this car launched

सबगुरु न्यूज़: महिन्द्रा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी TUV-300 का नया टॉप वेरिएंट T10 पेश किया है। TUV-300 T10 के डिजायन और फीचर में कई अहम बदलाव हुए हैं। इसका मुकाबला टाटा नेक्सन, फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट और मारूति विटारा ब्रेज़ा से होगा। इसकी कीमत टT8 वेरिएंट से करीब 30-40 हजार रूपए ज्यादा हो सकती है।

स्पेयर व्हील कवर और रूफ रेल्स पर मैटालिक ग्रे फिनिशिंग| मैटालिक ग्रे फिनिशिंग वाले 15 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। महिन्द्रा इस में 16 इंच के व्हील भी दे सकती थी। फोर्ड की ईकोस्पोर्ट में तो 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं।

FUNNY VIDEO: नशे की हालत में इस आदमी की ये करतूत देख आप भी हस पड़ेंगे

रियर स्पॉइलर, पहले यह फीचर ऑप्शनल रखा गया था। T10 में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, ब्लू सेंस एप के साथ दिया गया है। इस में एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी नहीं दी गई है, जबकि विटारा ब्रेज़ा और नेक्सन में एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही ईकोस्पोर्ट में भी यह फीचर मिल सकता है।
मनोरंजन के लिए 6-स्पीकर्स वाला साउंड सिस्टम दिया गया है, इस में 4-स्पीकर्स और 2-ट्विटर्स शामिल हैं।

नशे की हालत में संजय दत्त भीड़ पड़े अपने फेन्स से

TUV-300 T10 में टT8 वेरिएंट वाला एम-हॉक 100 डीज़ल इंजन दिया गया है, इसकी पावर 100 पीएस और टॉर्क 240 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटैड मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है।

देखिये शाहरुख खान और उनके बेटे अब्राहम को रोड पर मस्ती करते हुए

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE