Home Latest news ऑनलाइन करे अपने प्यार का इज़हार

ऑनलाइन करे अपने प्यार का इज़हार

0
ऑनलाइन करे अपने प्यार का इज़हार
Make Your Love Online

Make Your Love Online

अमूमन लड़के हर किसी के सामने अपने प्यार का इज़हार नहीं करते। अब कोई लड़की ये कैसे पता करे कि उसका बॉयफ्रेंड रिलेशनशिप को लेके सीरियस है भी या नहीं? इस दुनिया में खोए रहने वालों पर हाल ही में एक शोध हुआ है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: दरिंदो ने किया चलती ट्रैन में लड़की के साथ रेप

इस शोध की मानें तो बढ़ती उम्र के साथ ऑनलाइन डेट करने की पसंद रखने वाले लोगों में बढ़ती उम्र के साथ उनकी पसंद बदलती रहती है।

बालों को कंडीशनर करते समय ध्यान दे इन बातों पर नहीं तो….

ऑस्ट्रेलिया में हुए एक नए शोध में सामने आया है कि ऑनलाइन डेटिंग करने वाले लोग अपने समकक्ष शैक्षणिक योग्यता वाले लोगों के साथ ही डेट करना पसंद करते हैं लेकिन उम्र बढऩे के साथ लोग पार्टनर की खोज करने के क्रम में बौद्धिक समानता को लेकर लापरवाह हो जाते हैं।
शोध में कहा गया है कि अपने संभावित पार्टनर की शैक्षणिक योग्यता को लेकर महिला एवं पुरुष अलग तरह से सोचते हैं और यह लोगों के जीवन के विभिन्न अवस्था के अनुसार बदलता रहता है।
उम्रदराज महिलाएं अपने से कम शिक्षित संभावित पार्टनर को संपर्क करती हैं, उसी तरह युवा पुरुष भी इसी सूची में शामिल होते हैं।

त्वचा की एलर्जी को ऐसे करें दूर

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE