Home Entertainment Bollywood मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में जुडा काव्या माधवन का नाम

मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में जुडा काव्या माधवन का नाम

0
मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में जुडा काव्या माधवन का नाम
Malayalam actress abduction case: 'Madam' is Kavya Madhavan, reveals pulsar suni
Malayalam actress abduction case: 'Madam' is Kavya Madhavan, reveals pulsar suni
Malayalam actress abduction case: ‘Madam’ is Kavya Madhavan, reveals pulsar suni

कोच्चि। मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में बुधवार को इस बात का खुलासा हो गया कि इससे संबद्ध तथाकथित ‘मैडम’ कोई और नहीं, बल्कि इसी मामले में गिरफ्तार हुए अभिनेता दिलीप की पत्नी व अभिनेत्री काव्या माधवन हैं।

मुख्य आरोपी पुलसर सुनी ने यह खुलासा किया। अभिनेत्री के अपहरण को इस फरवरी में पुलसर सुनी ने अंजाम दिया था, जिसके एक हफ्ते बाद वह और उसके सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे।

इस मामले में सुनी के साथ दिलीप के तार जुड़े होने का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था।

आगे की जांच के लिए विभिन्न अदालतों में ले जाए जाने के दौरान सुनी ने खुलासा किया था कि अपहरण के मामले में ‘मैडम’ का भी हाथ है।

सुनी को जब बुधवार को अदालत ले जाया जा रहा था तो उसने मीडिया के इस सवाल के जवाब में कि आखिर ‘मैडम’ है कौन, लगभग चिल्लाते हुए कहा कि मेरी मैडम काव्या हैं। इससे पहले जांच टीम इस मामले काव्या और उनकी मां का बयान ले चुकी है।

केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एक बार फिर दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया। इससे पहले पुलिस टीम ने अदालत को बताया कि मामले की जांच अभी जारी है। सुनी के खुलासे के बाद अभिनेत्री काव्या के लिए परेशानी बढ़ सकती है।